For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक? सुशांत सिंह राजपूत केस में की थी सीबीआई जांच की मांग

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में एक महीने बाद, अब उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने गुरुवार को ट्विटर पर दो पोस्ट डालकर गृह मंत्री अमित शाह से अपील की है कि इस केस में सीबीआई जांच हो। रिया के इस पोस्ट को देखकर सभी हैरान रह गए क्योंकि एक महीने तक उन्होंने इस केस से संबंधित कुछ भी बयान नहीं दिया था। रिया का यह पोस्ट जल्द ही ट्रेंड होने लगा।

    लेकिन ट्विटर यूजर्स का मानना है कि ये पोस्ट रिया ने नहीं किया है, बल्कि उनका अकाउंट हैक हो गया है क्योंकि ट्विट में कई सारी गलतियां हैं।

    रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए ट्विट में लिखा- "माननीय अमित शाह जी, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। अब उसके निधन को एक महीना हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा विश्वास है, लेकिन न्याय के लिए मैं मांग करती हूं कि आप इस मामले की सीबीआई जांच करवाएं। मैं जानना चाहती हूं कि उस पर क्या तनाव था, ऐसा क्या हुआ कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया।"

    फिर से उठी सीबीआई जांच की मांग

    फिर से उठी सीबीआई जांच की मांग

    रिया के पोस्ट पर अभिनेता शेखर सुमन ने भी प्रतिक्रिया दी है और एक बार फिर से सुशांत केस पर सीबीआई जांच की मांग शुरु हो गई है।

    वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि रिया का ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है और ये ट्विट उन्होंने नहीं किया है।

    ट्विटर हैक?

    ट्विटर हैक?

    एक यूजर ने लिखा- लगता है रिया का ट्विटर हैंडल हैक किया गया है. ट्वीट में अजीब गलतियां नजर आ रही हैं। नाम का पहला अक्षर ही स्मॉल लेटर में लिखा हुआ है। वहीं एक यूजर का कहना है कि- या तो ये अकाउंट हैक हुआ है या फिर किसी और ने लिखा है।

    लोगों ने किया ट्रोल

    लोगों ने किया ट्रोल

    वहीं, कुछ लोगों ने रिया के ट्विट को दिखावा कहा और वो काफी ट्रोल भी हुईं। एक यूजर ने लिखा-जब वो जीवित था तब तुमने इस बात को मानने से इनकार कर दिया कि तुम दोनों रिलेशनशिप में हो। अब जब वो इस दुनिया में नहीं है तो तुम इस बात को क्यों स्वीकार कर रही हो?

    अमित शाह ने आगे बढ़ाई कार्रवाई

    अमित शाह ने आगे बढ़ाई कार्रवाई

    खास बात है कि रिया के ट्विट से पहले ही.. सीबीआई जांच की मांग को लेकर अमित शाह पहले ही कार्रवाई आगे बढ़ा चुके हैं।

    अमित शाह नेबिहार के पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव को जवाब में लिखा है- 'युवा फिल्म अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच केन्द्रिय अन्वेषण ब्यूरो से कराए जाने का आग्रह किया है..'

    सुशांत के साथ धोखा का आरोप

    सुशांत के साथ धोखा का आरोप

    14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। इस केस में फैंस ने रिया पर भी इल्जाम लगाया है कि वो सुशांत के साथ धोखा कर रही थीं। पुलिस ने रिया का बयान भी ले लिया है, जिसमें बताया कि सुसाइड से पहले 10 दिनों में सुशांत की ज़िंदगी में क्या क्या हुआ और वो उनका बर्ताव कैसा था।

    होने वाली थी शादी!

    होने वाली थी शादी!

    18 जून को रिया चक्रवर्ती से करीब 9 घंटे की लंबी पूछताछ चली थी। रिया ने इस बात को कबूल किया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आगे की प्लानिंग पर भी दोनों सोच विचार कर रहे थे। वहीं, सुशांत के पिता ने भी बताया कि सुशांत अगले साल शादी की प्लानिंग कर रहे थे।

    कैटरीना कैफ का बर्थडे सेलिब्रेशन- घर में ही काटा केक, सितारों ने किया विश- देंखे बर्थडे PHOTOS

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Rhea Chakraborty urged Amit Shah for a CBI enquiry in Sushant Singh Rajput's case. But twitter users are wondering if her Twitter account is hacked.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X