For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने किया REJECT- अब इस एक्टर से साथ बनेगा कॉमेडी सीक्वल

    |

    रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2005 में आई फिल्म नो एंट्री की सीक्वल नो एंट्री में एंट्री के लिए अर्जुन कपूर को फाइनल कर लिया गया है। जी हां, इस फिल्म में अब सलमान खान नहीं दिखेंगे। बल्कि अर्जुन कपूर- अनिल कपूर दिखेंगे। अनीस बज्मी फिलहाल इसके स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। फरदीन खान वाले रोल के लिए भी किसी यंग एक्टर की तलाश की जा रही है।

    शाहरुख खान की अगली फिल्म होगी- सारे जहां से अच्छा, धमाकेदार बॉयोपिक!

    नो एंट्री में एंट्री का निर्देशन भी अनीस बज्मी ही करने वाले हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी समय तक सलमान का इंतजार किया। लेकिन सलमान ने फिल्म का हां नहीं किया।

    दरअसल, सलमान के पास फिलहाल फिल्मों की लंबी लाइन है, लिहाजा इस फिल्म के लिए अगले कुछ सालों तक समय नहीं थी। वहीं, अफवाह यह भी है कि सलमान फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे इसीलिए उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दिया। बहरहाल, यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने किसी फिल्म को रिजेक्ट किया हो।

    यहां जानें सलमान खान ने अब तक किन बड़ी फिल्मों को किया है रिजेक्ट-

    बाज़ीगर

    बाज़ीगर

    शाहरूख खान- काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाज़ीगर की पहली पसंद सलमान खान थे.. वहीं काजोल और शिल्पा शेट्टी की जगह श्रीदेवी को डबल रोल में रखना चाहते थे लेकिन सलमान खान और श्रीदेवी दोनों ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया।

    जोश

    जोश

    शाहरूख खान की इस फिल्म के लिए भी सलमान को अप्रोच किया गया था.. लेकिन उन्होंने सीधे इंकार कर दिया। वह ऐश्वर्या राय के भाई का किरदार नहीं निभाना चाहते थे।

    कल हो ना हो

    कल हो ना हो

    हम्म.. शाहरूख की तीसरी फिल्म जो सलमान से होकर गुज़री थी। फिल्म सुपरहिट थी। हालांकि सलमान को सैफ अली खान के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था।

    गज़िनी

    गज़िनी

    आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान की सुपरहिट फिल्म गजिनी के लिए भी पहले सलमान खान को अप्रोच किया गया था.. लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया।

    चक दे इंडिया

    चक दे इंडिया

    अब इस फिल्म को रिजेक्ट करने का अफसोस तो सलमान को जरूर होगा। खैर, शाहरुख खान ने हॉकी कोच कबीर खान की भूमिका में जान डाल दी थी।

    शुद्धि

    शुद्धि

    करण जौहर की फिल्म शुद्धि के लिए सलमान से काफी बातचीत की गई.. लेकिन उन्होंने सीधे ना कर दिया।

    पद्मावत, बाजीराव मस्तानी

    पद्मावत, बाजीराव मस्तानी

    संजय लीला भंसाली की ये दोनों ही फिल्में पहले सलमान खान के पास गई थीं। लेकिन उस वक्त सलमान की ज़िद थी कि वह ये फिल्में ऐश्वर्या राय के साथ ही करना चाहते हैं। जिसके बाद भंसाली ने इन फिल्मों पर काम ही बंद कर दिया था।

    आखिरकार संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह के साथ ये दोनों फिल्में बनाईं।

    English summary
    According to reports, No Entry sequel.. No Entry Mein Entry finally happening with Arjun Kapoor, not Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X