For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपनी बॉडी को लेकर टेशन फ्री करीना

    By Priya Srivastava
    |

    Kareena Kapoor
    करीना कपूर ने अपने फिगर में जो भी बदलाव पाया। वे हमेशा इसके लिए अपनी डायटीशियन रुजुता को थैंक्स कहती हैं। लेकिन पिछले दिनों वे साइज जीरो की जगह कर्व्स नजर आने लगी हैं। इस बारे में खुद करीना कहती हैं कि यह सब उनकी डायटीशियन ही तय करती हैं। करीना कहती हैं कि उन्होंने इस फिगर को पाने में बहुत मेहनत की है। इसलिए वे इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि वह फिर से बल्की न हो जायें।

    रुजुता शूटिंग के दौरान भी मेरे खाने का ख्याल रखती हैं। और मैं अपनी एक्टिविटी से बिल्कुल समझौता नहीं करती। जब मैं बाहर जाती हूं तो मैं लोकल फूड के मुताबिक डायट बदल लेती हूं। सलमान के साथ पुणे में बॉडीगार्ड की शूटिंग के दौरान मैंने पूरी तक महाराष्ट्रन डायट फालो किया। करीना ने साफ कहा है कि अभी वह योग सीडी जारी करने की स्थिति में नहीं, क्योंकि फिलहाल वे खुद सीख रही हैं।

    वे कहती हैं कि उन्हें अभी बहुत कुछ सीखना है। वह कहती हैं कि वह खुद के लिए एक्सरसाइज करती हैं। योग करने में उन्हें कई तकलीफों का सामना करना पड़ता है। इसलिए वे अभी खुद को इस काम के लिए परफेक्ट नहीं मानतीं। वह कहती हैं कि हर किसी को खाना भरपेट खाना चाहिए। लेकिन रात में हेवी खाना नहीं खाना चाहिए।

    English summary
    Kareena Kapoor has moved on to a fuller frame, the drive for skinniness has not relented.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X