For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तगड़ा Rumor: रणवीर सिंह से नाराज़ हुए फूफाजी अनिल कपूर, शादी की किसी रस्म का नहीं मिला न्योता

    |

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकण अंदाज़ में पूरी हो चुकी है लेकिन इस शादी में एक इंसान की कमी किसी को नहीं खली और ये उस इंसान को खल गया। हर शादी में एक नाराज़ फूफा होता ही है और रणवीर सिंह की शादी में ये नाराज़ फूफा हैं अनिल कपूर। दरअसल, अनिल कपूर, रणवीर सिंह से खासा नाराज़ हैं कि उन्हें शादी का न्योता ही नहीं मिला।

    इतना ही नहीं, रणवीर सिंह के बांद्रा स्थित आवास पर कुछ समय पहले हुए हल्दी के फंक्शन में भी भवनानी परिवार, कपूर परिवार को न्योता देने भूल गए। इस बात से अनिल कपूर बहुत दुखी हैं। गौरतलब है कि कपूर परिवार और भवनानी परिवार रिश्तेदार हैं। वहीं रणवीर सिंह, अनिल कपूर को अपना आईडल मानते हैं।

    रणवीर सिंह के दादाजी और सोनम कपूर की नानी, भाई बहन हैं। ऐसे में सोनम कपूर की मम्मी, सुनीता कपूर, रिश्ते में रणवीर सिंह की बुआ लगती हैं। रिश्तेदार होने के बावजूद रणवीर सिंह ने इस शादी में कपूर खानदान को बुलाना ज़रूरी नहीं समझा और ये बात अनिल कपूर को खटक गई।

    शादी से पहले, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली, फराह खान, करण जौहर और शाहरूख खान से मिले थे। माना गया कि ये मुलाकात, शादी के न्योते के लिए है। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस शादी में बॉलीवुड का कोई इंसान शामिल नहीं था। रणवीर - दीपिका हर किसी से मिलकर, आशीर्वाद लेने गए थे।

    वैसे जानिए इस शादी की सारी अपडेट्स -

    नहीं मिला न्योता

    नहीं मिला न्योता

    रणवीर सिंह के बांद्रा स्थित आवास पर हल्दी की रस्म हुई थी जहां यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा तक मौजूद थीं लेकिन अनिल कपूर को इस रस्म में न्योता नहीं मिला।

    नंदी पूजा

    नंदी पूजा

    शादी से पहले दीपिका पादुकोण के घर में नंदी पूजा का आयोजन हुआ। ये पूजा, किसी भी शुभ काम को करने से पहले की जाती है।

    दूल्हे की तस्वीर?

    दूल्हे की तस्वीर?

    रणवीर सिंह की ये तस्वीर हर जगह वायरल हो रही है और माना जा रहा है कि ये तस्वीर उनके दूल्हे के लिबास की है।

    लड़की वाले

    लड़की वाले

    भले ही शादी की तस्वीरें बाहर नहीं आईं लेकिन चर्चा हर जगह हो रही है। दीपिका की बहन, अनीशा पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपना नाम बदलकर लड़की वाले कर दिया।

    हो गया अपडेट

    हो गया अपडेट

    दीपिका और रणवीर का विकीपीडिया पेज भी अपडेट हो चुका है जहां इन दोनों की जानकारी में इनके पार्टनर की जानकारी और नाम भी शामिल हो चुका है।

    धमाकेदार संगीत

    धमाकेदार संगीत

    दीपिका और रणवीर की शादी से एक दिन पहले शानदार संगीत की रस्म हुई जहां रणवीर सिंह ने तूने मारी एंट्री गाते हुए ढोल बजाकर एंट्री ली।

    मेहंदी नी मेहंदी

    मेहंदी नी मेहंदी

    दीपिका पादुकोण की मेहंदी की रस्म भी संगीत के साथ ही हुई। दीपिका इस दौरान इमोशल भी हो गईं वहीं रणवीर ने मेहंदी आर्टिस्ट को अपना नाम बड़ा बड़ा लिखने को कहा।

    रख दी डिमांड

    रख दी डिमांड

    रणवीर ने दीपिका के मेहंदी लगे हाथों की वजह से उन्हें खाना खिलाया लेकिन साथ ही शर्त रखी कि जब तक उन्हें एक पप्पी नहीं मिलती, तब तक वो खाना नहीं खिलाएंगे।

    सामने से भी शर्त

    सामने से भी शर्त

    दीपिका ने भी पासा पलटते हुए साफ कहा कि वो रणवीर की शर्त तब तक नहीं पूरी करेंगी जब तक उन्हें खाना नहीं मिलता।

    तीन रिसेप्शन

    तीन रिसेप्शन

    15 को रणवीर - दीपिका, सिंधी रिवाज़ से शादी करेंगे। वहीं, 21 और 28 को वो बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन देंगे। जिसके बाद 1 दिसंबर को बॉलीवुड के दोस्तों के साथ एक धमाकेदार पार्टी होगी।

    English summary
    Ranveer Singh has upset Anil Kapoor by not inviting the Kapoor clan to his wedding in Lake Como. The Kapoors and Bhavnanis are related but they weren't even invited to tha Haldi Ceremony of the groom.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X