For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना से रिश्तेदार के निधन पर भड़कीं इरफान खान की पत्नी सुतपा- छोटा राजन होता तो बेड जरूर मिलता

    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर ने एक पोस्ट के जरिए अपनी नाराजगी और दर्द को जाहिर किया है। उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस के कारण उनके एक करीबी रिश्तेदार ने दिल्ली में आखिरी सांस ली। सुतपा सिकदर ने लिखा है कि मैं कभी समीर दा की मुस्कुराहट को नहीं भूल पाऊंगी। मैं कभी नहीं भूलूंगी कि उनके लिए मुझे आईसीयू बेड नहीं मिल सका।आपको बता दें कि सुतपा सिकदर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव हैं।

    कोरोना महामारी खौफ में दीपिका पादुकोण की मेंटल हेल्थ पर बड़ी मदद, बोला- संकट में हम सब साथ हैंकोरोना महामारी खौफ में दीपिका पादुकोण की मेंटल हेल्थ पर बड़ी मदद, बोला- संकट में हम सब साथ हैं

    वह अक्सर कोई ना कोई पोस्ट अपडेट करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर लंबा पोस्ट लिखा है। सुतपा सिकदर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैंने अपने रिश्तेदार समीर बनर्जी की मदद के लिए पहले पोस्ट किया था। आज वह हमें छोड़कर चले गए। हम भारत की राजधानी दिल्ली में अपने घर पर एक आईसीयू स्थापित नहीं कर सकते और हमें अस्पताल में बेड नहीं मिला।

    सभी कोविड योद्धाओं का आभार जिन्होंने मदद की। मैं आप सभी को कभी नहीं भूलूंगी, आप सभी को मेरा आशीर्वाद तब तक है जब तक मैं जिंदा हूं। वह आगे लिखती हैं कि मैं कभी नहीं भूलूंगी कि मुझे उनके लिए आईसीयू में बेड नहीं मिला क्योंकि वह छोटा राजन नहीं थे। वह एक ईमानदार आदमी थे।

    मैं दिल्ली में इस तबाही को नहीं भूलूंगी। आपको भी यह नहीं भूलना चाहिए कि बनर्जी शेख सहित सभी को जाना है। लेकिन वह हम सब के साथ थोड़ी देर और रह सकते हैं, अगर हिंदू-मुस्लिम त्योहारों से ज्यादा देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन संयंत्र बनाने में ध्यान केंद्रित करते।

    यहां पढ़िए सुतपा सिकदर का पूरा पोस्ट

    English summary
    Irrfan Khan wife sutapa emotional angry post of relative death between corona virus ,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X