For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO अनदेखा: इतने मजे से इरफान ने खाया पानी पुरी, देखते ही आप कहेंगे वो आ गया लौट कर

    |

    इरफान खान का इस दुनिया से चले जाना सिनेमा के साथ फैंस के लिए भी काफी दुखी करने वाला है। इरफान के निधन को चार दिन से अधिक का समय बीत गए हैं, लेकिन उनसे जुड़ी कई तस्वीरें, लेख और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस बीच इरफान के बेटे बाबिल ने अपने पिता का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है।

    Irrfan Khan पानी पूरी खाते कुछ यूं दिखे; बेटे Babil ने शेयर किया ये Throwback video | FilmiBeat

    इसमें इरफान पानी पुरी का लुत्फ उठा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इरफान कहीं नहीं गए हैं। अभी भी कई लोगों के लिए ये मुश्किल है सोचना कि सिनेमा का इतना बड़ा कलाकार एक झटके में इस दुनिया से चला गया है।

    बता दें कि मार्च 2018 में इरफान खान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला। वह इलाज के लिए लंदन गए थे। वहां एक साल रहने के बाद वह अप्रैल 2019 में भारत लौटे थे। फिलहाल चलिए आपको ये मस्ट वॅाट वीडियो दिखाते हैं..

    इरफान खान के बेटे बाबिल

    इरफान खान के बेटे बाबिल

    सोशल मीडिया पर इरफान खान के बेटे बाबिल कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं। जहां पर वह पिता इरफान को याद कर उनकी पुराने यादें वीडियो और तस्वीरें को फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। फैंस भी इस पर तेजी से रिएक्शन दे रहे हैं। इस बार बाबिल ने इरफान का पानी पुरी खाते हुए वीडियो शेयर किया है।

    बाबिल ने पोस्ट शेयर कहा, फैंस का आया रिएक्शन

    बाबिल ने पोस्ट शेयर कहा, फैंस का आया रिएक्शन

    बाबिल ने वीडियो शेयर करके लिखा है कि जब आप लंबे समय तक डाइट पर हों और फिर शूटिंग खत्म हो जाए तो आप पानी पुरी का लुत्फ उठा सकते हैं। फैंस इस वीडियो पर तेजी से रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि हमें लगा इरफान यहीं पर हैं।

    बाबिल ने कहा बोलने की हालत में नहीं हूं

    बाबिल ने कहा बोलने की हालत में नहीं हूं

    इससे पहलेइरफान खान के निधन के दौरान बेटे बाबिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खास मैसेज शेयर किया है। जो कि सामने आया है। बाबिल ने लिखा है कि मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए गहराई से आभारी हूं जो आप मुझे इस वक्त दे रहे हैं।हालांकि, मुझे आशा है कि आप समझ गए हैं कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मेरी शब्दावली अंशात है। मैं हर एक को वापस मिलूंगा। फिलहाल अभी नहीं। बहुत-बहुत धन्यवाद! आई लव यू।

    इरफान की पत्नी का इमोशनल पोस्ट

    इरफान की पत्नी का इमोशनल पोस्ट

    इसके बाद पत्नी सुतापा सिकदर ने भी एक पोस्ट शेयर कर लिखा किकेवल एक चीज की मुझे शिकायत है, उन्होंने मुझे जिंदगी भर के लिए बिगाड़ दिया है। उनकी परफेक्शन के लिए कोशिश मुझे किसी भी चीज में सामान्य नहीं रहने देती है। एक लय थी जो उन्होंने हमेशा हर चीज में देखी थी। परेशानी में भी। मैंने इसी लय के साथ नाचना और गाना सीख लिया है।

    इरफान और उनके बीच बेटे के रिश्ते से अधिक दोस्ती

    इरफान और उनके बीच बेटे के रिश्ते से अधिक दोस्ती

    बता दें कि इरफान और उनके बीच बेटे के रिश्ते से अधिक दोस्ती रही है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि बाबिल कभी उनका अंकल बन जाता है तो कभी दोस्त। कभी बेटा बन जाता। इरफान ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे से सीखते रहते हैं। इरफान ने कहा था कि हमें अपने बच्चों के साथ दोस्ती का रिश्ता रखना चाहिए।

    29 अप्रैल 2020 को इरफान खान कैंसर से अपनी जंग हार गए और

    29 अप्रैल 2020 को इरफान खान कैंसर से अपनी जंग हार गए और

    गौरतलब है कि 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान कैंसर से अपनी जंग हार गए। उन्होंने था कि वह अब वो थक चुके हैं। अपनी हार मानते हैं। बता दें इरफान दो साल से कैंसर से लड़ रहे थे। अंतिम फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम की रिलीज से पहले उन्होंने फैन्स को एक ऑडियो संदेश भेजा था। जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा इंतजार करना।

    English summary
    Irrfan Khan throwback video eating Pani Puri viral shared by son babil, here read this viral video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X