For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इरफान खान के बेटे बाबिल ने छोड़ा फिल्म स्कूल, कहा- 'अब सबकुछ अभिनय को देना चाहता हूं'

    |

    कई दिनों से इरफान खान के बेटे बाबिल के डेब्यू को लेकर चर्चा चल रही है। बाबिल जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म Qala से डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसे अन्विता दत्त डायरेक्ट करने वाली हैं। फिल्म में बाबिल के साथ तृप्ति डिमरी दिखेंगी। कोई शक नहीं कि बाबिल से दर्शकों की उम्मीदें अभी से जुड़ चुकी हैं।

    इस बीच बाबिल ने फिल्म स्कूल छोड़ने का फैसला लिया है और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। बता दें, बाबिल लंदन के फिल्म स्कूल से पढ़ाई कर रहे थे। लेकिन अभिनय पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी है।

    'रेस 4' की तैयारी शुरु, साल 2021 के अंत तक फ्लोर पर आएगी एक्शन!'रेस 4' की तैयारी शुरु, साल 2021 के अंत तक फ्लोर पर आएगी एक्शन!

    बाबिल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए लिखा- "मुझे आपकी बहुत याद आएगी. मेरे प्यारे दोस्त। मुंबई में मेरा एक छोटा-सा सर्कल है, कुल मिलाकर 2-3 दोस्त हैं। आप सभी ने मुझे एक अंजान जगह पर घर दिया और मुझे महसूस कराया कि मैं आपमें से एक हूं। धन्यवाद। मैं आपसे प्यार करता हूं। आज मैं ड्रॉप आउट कर रहा हूं क्योंकि मैं अब अपना सबकुछ अभिनय को देना चाहता हूं। वेस्टमिंस्टर की यूनिवर्सिटी अलविदा।"

    गौरतलब है कि अपने डेब्यू से पहले ही बाबिल को दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है। निर्देशक शूजित सरकार ने अपनी फिल्म में बाबिल को लॉक किया है। निर्माता रोनी लाहिरी ने यह जानकारी देते हुए लिखा- "इरफान सर, आपकी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा। आप जैसे दिग्गज के साथ काम किया और अब बाबिल के साथ काम कर रहा हूं.. यह मेरी खुशकिस्मती है।"

    English summary
    Irrfan Khan’s son Babil who had been pursuing a film course in London has decided to quit the university education and focus on his career in acting.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X