For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मौत से पहले इरफान खान की जब गंभीर हुई हालत, एक्टर का ट्वीट - इसे श्राप लगा है, मां भी मर गई

    |

    सिनेमा के लिए बेहद दुखद खबर। अभिनेता इरफान खान का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया है। एक दिन पहले ही उन्हें कॉलन इंफेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 54 साल की उम्र में इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दो साल पहले इरफान खान का कैंसर की बीमारी का इलाज लंदन से हुआ था।

    हाल में ही उन्होंने अंग्रेजी मीडियम फिल्म से वापसी की थी। कुछ दिन पहले उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया। इरफान की टीम की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया कि उनकी तबीयत में सुधार है।

    वह अपनी लड़ाई अस्पताल में जारी रख रहे हैं। लेकिन इस बीच कमाल आर खान ने बैक टू बैक कई ट्वीट करके इरफान के बारे में काफी कुछ कहा है। जो कि वायरल हो गया है। कमाल आर खान ने कहा कि पता नहीं किसका श्राप लगा है मां मर गई देख भी नहीं पाया। चलिए जानते हैं कि कमाल ने क्या कहा है।

    केआरके ने इरफान के खिलाफ किए कई ट्वीट

    केआरके ने इरफान के खिलाफ किए कई ट्वीट

    केआरके हमेशा से अपने कंट्रोवर्शियल बयान के कारण चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने इरफान खान के खिलाफ बैक टू बैक कईट्वीट किए हैं जो कि काफी हैरान करने वाला और दुखद है। कमाल आर खान ने इरफान पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।

    केआर के लिए कहा इरफान खान घटिया इंसान

    केआर के लिए कहा इरफान खान घटिया इंसान

    केआरके ने लिखा है कि अल्लाह करे कि किसी पर बुरा वक्त ना आए। लेकिन सच्चाई ये है कि इरफान खान अहसान फरामोश हैं। निहायत घटिया इंसान हैं। इसने बहुत लोगों पर जुल्म किया है। सिर्फ यही एक्टर है जो अपने निर्माताओं को कुत्ता बोलता था। कई फिल्में 80 से 90 प्रतिशत शूट करके पूरी नहीं की। निर्माता बेचारे रोते रह गए।

    इरफान गाली देता था और कहता आ गया कुत्ता

    इरफान गाली देता था और कहता आ गया कुत्ता

    वह आगे लिखते हैं कि जब मैं इरफान खान के साथ शूटिंग पर बैठा होता था, ये निर्माता को दूर से आते देखता तो कहता था, देख भाई वो आ रहा है कुत्ता। मुझे बहुत बुरा लगता था। लेकिन मैं कुछ बोल भी नहीं सकता था। क्योंकि मेरा दोस्त तो इरफान था निर्माता नहीं। लेकिन आज जब सोचता हूं तो बहुत दुख होता है।

    केआरके ने कहा किसका श्राप लग गया

    केआरके ने कहा किसका श्राप लग गया

    वह अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि बड़े आदमी की कहावत है कि अल्लाह के घर में देर है अंधेर नहीं। इंसाफ दुनिया में ही हो जाता है। जिन निर्माताओं को इसने बर्बाद किया उन्होंने श्राप तो जरूर दिया होगा। पता नहीं। किसका श्राप लग गया। मां मर गई। देख नहीं पाया। खुद दिल और कैंसर का मरीज है। इस बेचारे को अल्लाह माफ कर दे।

    मेरी ये बाते लोगों को बताना जरूरी- केआरके ने इरफान खान पर कहा

    मेरी ये बाते लोगों को बताना जरूरी- केआरके ने इरफान खान पर कहा

    केआरके ने आगे ये भी लिखा है कि मेरे कई बॅालीवुड दोस्तों को ऐसा लग रहा होगा कि मेरा ऐसे कहना अंसेवदनशील है। लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को सच्चाई पता चलनी चाहिए। मैं दुआ करता हूं कि अल्लाह उसको जल्दी सेहत दें और माफ करे। उसे भी निजी तौर पर सभी से माफी मांगनी चाहिए।

    मैं एक और एक्टर को जानता हूं जो कि इरफान जैसा है

    मैं एक और एक्टर को जानता हूं जो कि इरफान जैसा है

    अंत में अपनी बात को रखते हुए केआरके नेट्वीट किया किमैं एक और एक्टर को जानता हूं जो कि इरफान जैसा है। उन्होंने कई निर्माताओं से 4 सेे 6 करोड़ लिए और फिल्में नहीं की। न ही उनके पैसे वापस किए। क्या बॅालीवुड का कोई भी व्यक्ति आज उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कह सकता है। कोई भी ऐसा नहीं करेगा। लेकिन जब मैं इसके बारे में लिखूंगा तो लोग मुझे असंवेदनशील कहेंगे।

    English summary
    Irrfan Khan’s died and kamal r khan slams actor with abusive tweet, here read it is shocking
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X