For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैंसर से जूझ रहे इरफान खान बोले, मुझे लग रहा था मै नहीं बच पाउंगा, कई राज खोले

    By Salman
    |
    Irrfan Khan gets EMOTIONAL while talking about his Chemotherapy ! | FilmiBeat

    अभिनेता इरफान खान बॉलीवुड के बेहतर अभिनेताओं में से एक है लेकिन इस समय वो कैंसर से जूझ रहे है। बता दें कि वो अमेरिका में इसका इलाज करा रहे है..उनको न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया में उन्होने कहा था कि जब उनको पता चला कि उनको कैंसर है तो उनके दिमाग में उस समय ये आता था कि हो सकता है कि मेरी जान अब नहीं बच पाएगी। इसके बाद जब उनका इलाज शुरु किया गया और पता चला कि अब वो खतरे से बाहर है तो उनका जिंदगी और मौत को लेकर नजरिया काफी ज्यादा बदल गया था।

    अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना का बनाया मजाक, कहा एक्टिंग छोड़ना अच्छा फैसला थाअक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना का बनाया मजाक, कहा एक्टिंग छोड़ना अच्छा फैसला था

    इरफान बताते है है कि ये एक ऐसा समय होता है जब आपको हिम्मत नही हारनी है..क्योंकि उनका कहना था कि उस समय मै अपने आपको काफी ज्यादा कमजोर महसूस कर रहा था लेकिन धीरे धीरे अब मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।

    इरफान कहते है कि लोगों ने और मेरे फैंस ने ये भी सोचना शुरु कर दिया था कि पता नहीं मेरा अंजाम क्या होगा और मै ठीक हो पाउंगा या नहीं।

    फिलहाल वो पहले अच्छा महसूस कर रहे है और इरफान कहते है कि अगर मैं 30 साल तक लगातार मेडीटेशन करता तब भी इस तरह से महसूस नहीं करता।

    इरफान कहते है कि जिंदगी और मौत में मेरा कोई कंट्रोल नही है और ना कोई शिकायत है क्योंकि जिंदगी ने उनको काफी कुछ दिया है। उनका कहना है कि इसको लेकर मुझे कृतज्ञ होना चाहिए।

    इरफान कहते है कि अब वो कुछ भी भविष्य को लेकर प्लान नहीं करेंगे क्योंकि कुछ भी पता नहीं होता कि जिंदगी आपको कहां लेकर जाए। फिलहाल इरफान ठीक है और अब उनका रिजल्ट पॉजिटिव में आ रहा है।

    उनका कहना है कि मैने 4 राउंड कीमो ले लिए है और 2 अभी बाकी है। कुल 6 कीमो लेने के बाद वो एकदम फिट होकर सबसे सामने आ रहे है।

    English summary
    Actor irfan khan currently battling with cancer. he said that i think that I have this disease and I could die in a few months.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X