»   » Ohh.. एक बार फिर पोस्टपोंड हो गई इस KHAN की फिल्म!

Ohh.. एक बार फिर पोस्टपोंड हो गई इस KHAN की फिल्म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इरफान खान की फिल्म 'मदारी' एक बार फिर पोस्टपोंड हो गई है। जी हां, फिल्म 15 जुलाई को आने वाली थी, लेकिन इसे एक हफ्ते के लिए घिसका दिया गया है। फिल्म अब 22 जुलाई को रिलीज होगी। बता दें, 'द ग्रेट ग्रैंड मस्ती' के निर्माताओं ने 'मदारी' वितरक वाशु भगनानी से फिल्म के रिलीज डेट आगे बढ़ाने की बात की।

Madaari

यह दूसरी बार है जब इस फिल्म की रिलीज डेट बदली है। इससे पहले 'मदारी' अमिताभ बच्चन की TE3N के साथ 10 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसके रिलीज की तारीख आगे बढ़ाकर 15 जुलाई कर दी गई।


KHAN के साथ काम नहीं करना है.. मतलब नहीं करना.. किया फिल्म REJECT


इस बारे में वाशु भगनानी ने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री एक बड़ा परिवार है और हम एक-दूसरे के साथ काम करते हैं। 'मदारी' 22 जुलाई को रिलीज होगी, जबकि 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' 15 जुलाई को रिलीज होगी।'


निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी 'मदारी' में पिता-बेटे के संबंधों को दिखाया जाएगा। फिल्म में इरफान के साथ जिमी शेरगिल हैं।


ALERT: सलमान के साथ ब्लॉकबस्टर.. अब बनेगी शाहरूख के साथ जोड़ी!


रिलीज डेट बदलने के बाद 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' के निर्देशक इंद्र कुमार ने कहा कि वाशु भगनानी का दिल बहुत बड़ा है। एडल्ट कॉमेडी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय, आफताब शिवदसानी और उर्वशी रौतेला मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

English summary
Irrfan Khan's upcoming film "Madaari" has been postponed by a week.
Please Wait while comments are loading...