For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इरफान खान के आखिरी शब्द- ''मुझे अम्मा लेने आ गई है'', 3 दिन पहले हुआ मां का निधन

    |

    इरफान खान ने मुंबई के अस्पताल में आखिरी सांसे ली। सभी की आंखे आज इस दुखद समाचार को सुनने के बाद से नम है। देश के प्रधानमंत्री से लेकर तमाम सितारों ने इरफान खान को दुखी मन से अंतिम विदाई दी। कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से तो जंग जीत ली लेकिन किस्मत से इरफान नहीं जीत पाए। आइए बताते हैं इरफान खान के आखिरी शब्द और आखिरी बात जो उनके मुंह से निकली थी।

    इरफान खान ने बदला था नाम, अपने नाम के पीछे से हटा दिया था 'खान'- कहा धर्म को नहीं बनाना चाहता वजहइरफान खान ने बदला था नाम, अपने नाम के पीछे से हटा दिया था 'खान'- कहा धर्म को नहीं बनाना चाहता वजह

    सोशल मीडिया पर सामने आया है कि इरफान खान ने जब भांप लिया कि वह अब सब कुछ छोड़ कर इस दुनिया को अलविदा कह रहे हैं तो उन्होंने परिवार से कहा, ''अम्मा मुझे लेने आ गई हैं''।

    इरफान खान की हर फिल्म, हर डायलॉग जहन में बार बार घूम रहा है। उनकी नशीली आंखे, उनकी स्क्रीन पर दमदार आवाज और उनके अभिनय इस विरासत में हमें मिले हैं। बॉलीवुड ने आज एक काबिल अभिनेता खो दिया।

    इरफान खान के आखिरी शब्द

    इरफान खान के आखिरी शब्द

    ''अम्मा मुझे लेने आ गई हैं'' ऐसा कहकर इरफान खान ने अपनी आंखे बंद कर ली और सभी की आंखों में आंसू देकर चले गए।

    इरफान खान की आखिरी चिट्ठी

    इरफान खान की आखिरी चिट्ठी

    मई 2019 में जब इरफान खान कैंसर का इलाज करवाने लंदन जा रहे थे तो उन्होंने मीडिया के नाम एक चिट्ठी लिखी थी। ये उनके द्वारा ऑफिशियल आखिरी नोट था। उन्होंने कहा था, आप सभी ने मुझे बात करने और इस सफर को सभी से साझा करने के लिए गुजारिश की। मैं फिलहाल खुद को गहराई से नाप रहा हूं। मैं अभी जिंदगी जीने के लिए थकान से लड़ रहा हूं। उनका इमोशनल लेटर एक बार फिर वायरल हो रहा है। जब उन्होंने लिखा था कि वह जिंदगी के सफर में छोटे छोटे कदमों से आगे बढ़ रहे हैं।

    इरफान खान का आखिरी ट्वीट

    इरफान खान का आखिरी ट्वीट

    इरफान खान ने ट्विटर पर 12 अप्रैल को आखिरी बार पोस्ट शेयर किया था। ये पोस्ट उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम से जुड़ा था। इस पर लिखा था, मैं अंदर से बहुत ही इमोशनल हूं और बाहर से बहुत खुश।

    इरफान खान का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

    इरफान खान का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

    इरफान खान ने इंस्टाग्राम पर 25 जुलाई 2018 को आखिरी पोस्ट शेयर किया था। वह इंस्टाग्राम पर बहुत कम ही एक्टिव रहते हैं। हालांकि इंस्टाग्राम पर भी वेरिफाइड अकाउंट था। इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म पज्जल को लेकर अपनी बात कही थी।

    इरफान खान का आखिरी इंटरव्यू

    इरफान खान का आखिरी इंटरव्यू

    एक वेबसाइट को मार्च में ही इरफान खान ने इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कैंसर जैसी बीमारी को मात देने वाले अनुभव को शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि, उस दौरान मैंने सोचा था कि अगर मुझे दोबारा जिंदगी मिली तो वह सिर्फ पत्नी के लिए जीना चाहेंगे।

    इरफान खान का आखिरी वॉइस नोट

    इरफान खान का आखिरी वॉइस नोट

    इरफान खान का आखिरी वाइस नोट फिल्म अंग्रेजी मीडियम के दौरान सुनने को मिली थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक संदेश दिया था। उन्होंने कहा था, हैल्लो भाई बहनों.. नमस्कार, मैं इरफान.... मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी, मेरा इंतजार करना।

    इरफान खान की आखिरी फिल्म

    इरफान खान की आखिरी फिल्म

    इरफान खान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम है। राधिका मदान, करीना कपूर और इरफान खान की ये फिल्म कैंसर से लड़ने के बाद शुरू हुई और मार्च 2020 में रिलीज हुई।

    English summary
    Irrfan khan last words - Amma lene aa gayi, his mother died three days ago
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X