For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता इरफान खान की मौत पर बेटे बाबिल का दर्द भरा संदेश कहा- बोलने की हालत में नहीं हूं

    |

    अभिनेता इरफान खान का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में बुधवार को निधन हो गया है। वह बीते दो साल से कैंसर से लड़ रहे थे। तबीयत खराब होने के चलते उन्हें एडमिट किया गया। फिर खबर आयी कि वह अब इस दुनिया से अलविदा ले चुके हैं।

    लॉकडाउन के चलते इरफान खान की अंतिम विदाई में केवल परिवार व नजदीकी ही शामिल हो सके। उनके अंतिम संस्कार में 20 लोग शामिल हुए। इस कठिन समय में तमाम सितारे व दिग्गज इरफान के निधन से दुखी हैं।

    इस बीच उनके बेटे बाबिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज लिखा है जो कि खास कर उनके सभी फैंस के लिए है। कम शब्दों में बाबिल ने काफी कुछ कह दिया है।

    बेटे बाबिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा मैसेज

    बेटे बाबिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा मैसेज

    इरफान खान के निधन के दौरान बेटे बाबिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खास मैसेज शेयर किया है। जो कि सामने आया है। बाबिल ने लिखा है कि मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए गहराई से आभारी हूं जो आप मुझे इस वक्त दे रहे हैं।

    मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं

    मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं

    हालांकि, मुझे आशा है कि आप समझ गए हैं कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मेरी शब्दावली अंशात है। मैं हर एक को वापस मिलूंगा। फिलहाल अभी नहीं। बहुत-बहुत धन्यवाद! आई लव यू।

    इरफान का बेटे के साथ दोस्ती वाला रिश्ता

    इरफान का बेटे के साथ दोस्ती वाला रिश्ता

    बता दें कि इरफान और उनके बीच बेटे के रिश्ते से अधिक दोस्ती रही है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि बाबिल कभी उनका अंकल बन जाता है तो कभी दोस्त। कभी बेटा बन जाता। इरफान ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे से सीखते रहते हैं। इरफान ने कहा था कि हमें अपने बच्चों के साथ दोस्ती का रिश्ता रखना चाहिए।

    बाबिल ने कहा मैं पिता की तरह नहीं

    बाबिल ने कहा मैं पिता की तरह नहीं

    बाबिल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरे पिता अभिनेता हैं। मेरी दिलचस्पी एक्टिंग में नहीं है। मुझे कैमरे के पीछे रहना है। मेरे पिता मुझ पर कुछ थोपते नहीं हैं। वह सीखने के लिए तैयार रहते हैं।

    कैंसर से जंग हार गए

    कैंसर से जंग हार गए

    गौरतलब है कि 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान कैंसर से अपनी जंग हार गए। उन्होंने था कि वह अब वो थक चुके हैं। अपनी हार मानते हैं। बता दें इरफान दो साल से कैंसर से लड़ रहे थे। अंतिम फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम की रिलीज से पहले उन्होंने फैन्स को एक ऑडियो संदेश भेजा था। जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा इंतजार करना।

    इरफान खान की पत्नी डायलॉग राइटर

    इरफान खान की पत्नी डायलॉग राइटर

    इरफान खान की पत्नी डायलॉग राइटर है जो कि दिल्ली के नेशनल स्कूल ड्रामा से पढ़ी हैं। वहीं उनके दो बेटे हैं। बाबिल खान और अयान खान। इरफान खान ने मार्च में मुंबई मिरर को आखिरी इंटरव्यू में यही कहा था कि वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और जब उन्हें कैंसर का पता चला तो वह अपनी पत्नी के लिए जीना चाहते हैं। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

    English summary
    Irrfan Khan died son babil thanks his fans with this heart breaking message , here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X