For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाबिल ने इरफान खान को किया याद, अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'आपकी जगह कोई नहीं ले सकता'

    |

    भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता इरफान खान के निधन को आज (29 अप्रैल 2021) एक साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन उनके प्रशंसक के दिलों में उनकी यादें आज भी ताजा हैं। इस भावुक मौके पर इरफान के बेटे बाबिल ने सोशल मीडिया पर पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए पुरानी यादों को साझा किया है।

    बाबिल ने इरफान की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक टेबल ठीक करते दिख रहे हैं। बाबिल ने लिखा, "कीमो आपको अंदर से जला रही थी इसीलिए आप साधारण चीजों में खुशी ढूंढते थे.. जैसे कि अपने टेबल को बनाने से लेकर खुद के जर्नल्स को लिखना। इसमें एक तरह की पवित्रता है। मैं अब तक इसे खोज नहीं पाया हूं।"

    बाबिल ने आगे लिखा- मेरे बाबा द्वारा बनाई पहले से ही एक विरासत है। एक पूर्ण विराम। उनकी जगह कभी कोई नहीं ले सकता। कभी कोई नहीं कर पाएगा। सबसे अच्छा दोस्त, पार्टनर, भाई, पिता। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.." बाबिल ने आगे लिखा कि वो हर पल अपने पिता को याद करते हैं।

    कोविड 19: कंगना रनौत ने लोगों से की खास अपील-'अफवाहों पर ध्यान ना दें, वैक्सीन जरूर लगवाएं'कोविड 19: कंगना रनौत ने लोगों से की खास अपील-'अफवाहों पर ध्यान ना दें, वैक्सीन जरूर लगवाएं'

    इससे पहले बाबिल ने अपने पिता के हाथ का लिखा एक नोट भी शेयर किया। इसमें दिवंगत अभिनेता ने 25 जून 2018 में लंदन में बिताए अपने पलों का जिक्र किया है।

    आपको बता दें कि ये वो समय था, जब लंदन में इरफान का इलाज चल रहा था। उन्होंने लिखा था- "लंदन में 25 जून 2018 को जीवन की सबसे अमेजिंग अवधि। अपने आंतरिक तंत्र का अहसास होने की अवधि और जादू का अनुभव, जो मन के दूसरी तरफ है। संवेदनाओं की दुनिया और स्पष्ट दिमाग।"

    दो साल तक न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर से लड़ते हुए बीते साल 29 अप्रैल को इरफान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

    English summary
    On Irrfan Khan's first death anniversary today (April 29, 2021), his son Babil took to his Instagram page to pen a heartfelt note in memory of his late father.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X