For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है "अंग्रेजी मीडियम"- इरफान खान की आखिरी बॉलीवुड फिल्म

    |

    मार्च 2020 में रिलीज हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। दुबई में करीब दो महीने बाद बुधवार (28 मई) से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं। और खास बात ये है कि दुबई के सिनेमाघर खुलने के बाद उसमें पहली बार बॉलीवुड फिल्म अंग्रेजी मीडियम दिखाई जाएगी। बता दें, यह इरफान खान की आखिरी बॉलीवुड फिल्म है।

    भारत में अंग्रेजी मीडियम के रिलीज होने के दो दिनों बाद ही कोरोना का ऐसा कहर बरपा कि पूरे देश में सिनेमाघरों को बंद करने का आदेश दे दिया गया था। ऐसे में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 10.48 करोड़ की कमाई की थी।

    सोशल डिस्टेंसिंग और कुछ स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी नियमों को लागू करके दुबई में आम जनता के लिए सिनेमाघरों को खोल दिया गया है। हालांकि दर्शक सुरक्षा को देखते हुए सिनेमाघरों में आना चाहेंगे या नहीं, इस पर संदेह है। दुबई में बॉलीवुड फिल्मों का काफी क्रेज है, लिहाजा, अंग्रेजी मीडियम की कमाई अच्छी हो सकती है।

    इरफान खान की आखिरी फिल्म

    इरफान खान की आखिरी फिल्म

    दिग्गज अभिनेता इरफान खान का पिछले महीने के अंत में निधन हो गया था। वह लंबे समय से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे। यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह बेहतरीन अभिनेता इरफान की अंतिम फिल्म है।

    हॉटस्टार वीआपी पर उपलब्ध

    हॉटस्टार वीआपी पर उपलब्ध

    ये फिल्म हॉटस्टार वीआपी ने भी रिलीज़ कर दी है और आप महीने का या साल का subscription लेकर ये फिल्म आराम से देख सकते हैं।

    जबरदस्त स्टारकास्ट

    जबरदस्त स्टारकास्ट

    होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इरफान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, करीना कपूर खान अहम किरदारों में हैं। हालांकि फिल्म की कहानी थोड़ी कमजोर है।

    भारत में नहीं होगी रिलीज

    भारत में नहीं होगी रिलीज

    खबरें थी कि भारत में भी लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। लेकिन निर्माताओं ने इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का ही फैसला लिया।

    राधिका मदान की तारीफ

    राधिका मदान की तारीफ

    फिल्म में इरफान खान की बेटी के किरदार में दिखीं थी राधिका मदान। अमिताभ बच्चन को राधिका का अभिनय इतना पसंद आया कि उन्होंने राधिका को फूल और एक कार्ड भेजकर बधाई दिया था।

    सीक्वल फिल्म

    सीक्वल फिल्म

    यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल फिल्म है, जो एक बेटी और पिता की कहानी है। फिल्म में इमोशन और कॉमेडी के जरीए मां- पिता के साथ बच्चों के बदलते रिश्तों के कई रंग को दिखाया गया है।

    जब 'डॉन 2' की पार्टी में जमकर नाचे थे शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा- फिर से वायरल हो रही हैं PHOTOS

    English summary
    Irrfan Khan and radhika Madan's Angrezi Medium set to release in Dubai as cinema halls reopen after two months.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X