For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shock.. इस सुपरस्टार को मिला.. फिल्म के बदले S*X का ऑफर.. मर्दों के साथ भी !

    By Utkarsh
    |

    बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं लेकिन हाल ही में एक सुपरस्टार ने अपने साथ हुई घटना का खुलासा कर सभी को चौंका दिया है। बॉलीवुड में अपनी टैलेंट के बल पर पहचाने जाने वाले अभिनेता ने बताया कि उन्हें काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने के लिए सेक्स का ऑफर दिया गया था।

    [आज ताबड़तोड़ कमाई..कभी था बुरा वक्त.. बुरी तरह पिटे अजय देवगन.. 10 बकवास फिल्में]

    हम बात कर रहे हैं अभिनेता इरफान खान की। हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म करीब-करीब सिंगल के म्यूजिक लॉन्च पर मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें इस इंडस्ट्री में स्ट्रगल के टाइम पर काम के बदले में सेक्स के ऑफर्स मिल चुके हैं। वहीं सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि सिर्फ औरतों से ही नहीं बल्कि मर्दों से भी उन्हें सेक्स का ये ऑफर मिला था।

    इरफान ने कहा कि शुरुआती दिनों में काम पाने के लिए उन्हें भी कई लोगों से कॉम्प्रोमाइज करने ऑफर मिले थे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। इरफान हॉलीवुड के हार्वे वाइनस्टीन यौन शोषण प्रकरण पर बात कर रहे थे.
    वहीं सिर्फ इरफान ही क्यों बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस भी ऐसी सिचुएशन से गुजर चुकी हैं। आगे जानें बॉलीवुड में हुई ऐसी ही चौंकाने वाली घटनाओं के बारे में-

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर को भी कास्टिंग काउच से रूबरू होना पड़ा था। स्वरा ने बताते हुए कहा कि एक बार जब वे ऑडिशन देने गई तो उन्होंने पूछा कि आप क्या-क्या कर सकती है। इसके जवाब में उन्होंने अपनी सारी खूबियां गिना दी, लेकिन उसके बाद भी जब उसने पूछा कुछ और तो स्वरा को समझ आया। उस वक्त स्वरा ने उन्हें कहा कि मैं सेक्स नहीं कर सकती और मीटिंग वहीं खत्म हो गई।

    ['उसने कहा शर्ट उतारो..करने लगा गंदी हरकत'..एक्ट्रेस का SHOCKING खुलासा..सामने आईं तस्वीरें]

    Deepika Padukone, Irrfan Khan together in Vishal Bhardwaj's film, Irrfan is excited | FilmiBeat
    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह

    रणवीर के मुताबिक लड़कों को भी ऐसी स्थितियों से गुज़रना पड़ता है। रणवीर ने एक शो पर यह बताया था कि जब वे काम की तलाश में थे तब एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके सामने कास्टिंग काउच की पेशकश की थी, जिसके बाद वे चौंक गये थे।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    कंगना ने बेबाकी से एक इंटरव्यू में कहा था कि इंडस्ट्री में बाहर से आने वाली लगभग हर लड़की को कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है। उन्हें कई बार ऐसी सिचुएशन का सामना करना पड़ा है। हांलाकि यह उन पर डिपेंड करता है कि वे ऐसा करें या न करें।

    सुरवीन चावला

    सुरवीन चावला

    हेट स्टोरी 2 से सबको अपना दीवाना बनाने वाली सुरवीन ने भी इस बात को स्वीकार किया था कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच होता है। एक इंटरव्यू में सुरवीन ने कहा था कि जब वे इंडस्ट्री में एंट्री कर रहीं थीं तब उन्हें कई बार ऐसे आफर की पेशकश हुई थी लेकिन उन्होंने कभी काम्प्रोमाइस नहीं किया।

    तिस्का चोपड़ा

    तिस्का चोपड़ा

    अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली टिस्का भी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने खुलकर यह माना कि उन्हें अपने शुरुआती दिनों में कास्टिंग काउच जैसी परिस्थिति का सामना करना पड़ा है। लेकिन उन्होंने गलत रास्ते को चुनने से मना कर दिया और अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान बनाई है।

    पायल रहतोगी

    पायल रहतोगी

    पायल ने कहा था कि करियर के शुरूआती दौर में उन्हें काम के बहाने बुला कर एस शख्स ने शर्ट उतारने के लिए कहा था। पायल ने बताया कि वो गंदी हरकतें भी कर रहा था।

    ममता कुलकर्णी

    ममता कुलकर्णी

    अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने राजकुमार संतोषी पर आरोप लगाया था कि फिल्म "चाइना गेट" की शूटिंग के दौरान राजकुमार संतोषी ने उन्हें सेक्स का ऑफर दिया था, जब ममता ने उनकी बात नहीं मानी तो उसे फिल्म में उसका रोल कम कर दिया गया। उस समय ममता किसी अन्य मामले को लेकर भी चर्चा में थी।

    ममता पटेल

    ममता पटेल

    खुद इरफान खान पर भी कास्टिंग काउच का आरोप लग चुका है। "पान सिंह तोमर" में इरफान खान की को स्टार ममता पटेल ने खान पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था। ममता के अनुसार फिल्म की शूटिंग के दौरान इरफान ने उसका शारीरिक शोषण किया। ममता का कहना था कि इरफान ने फिल्म में काम दिलवाने का लालच देकर ऎसा काम किया।

    English summary
    irfan khan was offered to get intimate with men for films.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X