For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इरा खान ने पिता आमिर खान और मां रीना दत्ता के तलाक पर कही ये बात, VIDEO में चौंकाने वाले खुलासे!

    |

    कुछ दिन पहले आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक वीडियो शेयर कर डिप्रेशन को लेकर अपने अनुभव शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपने डिप्रेशन से गुजरने को लेकर बात कही। इसके बाद अब एक बार फिर यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर इरा खान ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें इरा खान बताती है कि उन्हें आमिर खान की बेटी होने पर कई बार प्रीविलेज मिला और कई बार उन्हें मदद मांगने से रोका भी गया। इरा खान का कहना था कि वे हर वक्त रोती और परेशान रहती थी। इरा ने इस वीडियो में बताया कि अपने व्यवहार की वजह से उनके दोस्तों का मूड खराब न हो इसलिए वह प्लान कैंसिल कर देती थी।

    Interview: मुन्ना त्रिपाठी मिर्जापुर 3 में नहीं आएंगे नजर, निराश फैंस के लिए दिव्येंदु ने कही ये बातInterview: मुन्ना त्रिपाठी मिर्जापुर 3 में नहीं आएंगे नजर, निराश फैंस के लिए दिव्येंदु ने कही ये बात

    इंस्टाग्राम वीडियो इरा ने बताया कि जब वे मात्र 14 साल की थीं तब उनके साथ शारीरीक शोषण हुआ था। उन्होंने बताया कि तब मुझे मालूम नहीं था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। यह बात समझने में मुझे एक साल लगा कि उस आदमी का क्या इरादा था। इरा कहती हैं कि यह बात उन्होंने अपने माता-पिता को बताई और इसका सॉल्यूशन निकला। इरा कहती है कि इस बात के बारे में सोचकर अक्सर मुझे गुस्सा आता है कि मैंने यह सब-कुछ होने दिया। हालांकि इरा का कहना है कि इस बात को अब वह भूल चुकी हैं।

    पिता आमिर खान के तलाक पर बेटी इरा खान

    पिता आमिर खान के तलाक पर बेटी इरा खान

    दस मिनट के इस वीडियो में इरा ने अपने माता-पिता आमिर खान और रीना दत्ता के तलाक के बारे में भी बात की है। इरा कहती हैं कि जब मैं छोटी थी तो मेरे माता-पिता का तलाक हो गया, लेकिन इसके बावजूद मुझे दुख नहीं हुआ क्योंकि मेरे माता पिता के तलाक के बावजूद संबंध सौहार्दपूर्ण बने रहे। वे दोनों दोस्त हैं और भी भी परिवार के बीच दोस्ती बरकरार है। इरा इस वीडियो में कहती हैं कि हमारा परिवार अभी भी टूटा नहीं है।

    आमिर खान की बेटी होने के प्रीविलेज

    आमिर खान की बेटी होने के प्रीविलेज

    इरा खान ने इस वीडियो में बताया कि तलाक के बाद भी माता-पिता के तौर पर व्यवहार जुनैद और उनके लिए अच्छा रहा। उन्होंने जब भी लोग यह कहते हैं कि उनके माता पिता के डिवोर्स की बात सुनकर उन्हें अफसोस है तो मैं कहती हूं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं यह कोई बुरी बात नहीं है। इरा कहता हैं कि मैंने कभी भी अपने डिप्रेशन को लेकर किसी से बात नहीं की। उनका कहना था कि आमिर खान की बेटी होने के प्रीविलेज मिलने के बजाय वे अपनी परेशानियों का हल खुद करना चाहती थीं।

    तलाक से नहीं हुई दुखी

    तलाक से नहीं हुई दुखी

    अपने माता-पिता के तलाक पर इरा ने बताया कि यह कुछ ऐसा हो सकता है जो आपको डरा सकता है। इसने मुझे इससे कभी डर नहीं लगा। मुझे याद है कि मेरे माता-पिता के तलाक ने मुझे डर लगा हो या कुछ ऐसा हुआ है जो मुझे परेशान कर सकता है। ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसलिए यह मेरे दुखी होना का कारण नहीं हो सकता है।

    4 साल से डिप्रेशन में

    4 साल से डिप्रेशन में

    इरा कहती हैं कि वे पिछले चार साल से डिप्रेशन में हैं। उनका इलाज चल रहा हैं और अब पहले पहले से कई बेहतर स्थिति में हैं।

    English summary
    Ira Khan on Father Aamir Khan Reena Dutta Divorce share video says 'We Are Not A Broken Family
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X