For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयरा खान ने लॉन्च किया 'अगत्सु फाउंडेशन' - जीवन को बेहतर बनाने और संतुलन खोजने का एक प्रयास

    |

    आयरा खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर 'अगत्सु फाउंडेशन' के लॉन्च की घोषणा की है जो मानसिक स्वास्थ्य सहायता और शरीर जागरूकता कार्यक्रमों को बढ़ावा देने और आत्म-प्राप्ति को बढ़ावा देने का प्रयास है।

    इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद का एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा, "मैंने एक सेक्शन 8 कंपनी रजिस्टर की है, जिसे अगत्सु फाउंडेशन कहा जाता है, जो आज लॉन्च हो रही है। अगत्सु का उद्देश्य संतुलन खोजने की कोशिश करना, संतुलन हासिल करने की कोशिश करने का मेरा प्रयास, जीवन को मेरे लिए बेहतर बनाना और आपको अपने जीवन को किसी भी तरह से बेहतर बनाने में मदद करना है। आइए और इसे देखें!"

    कैप्शन में उन्होंने लिखा,"I proudly present... Agatsu Foundation. "

    अगत्सु फाउंडेशन के सोशल मीडिया पेज पर, एक वीडियो अपलोड किया गया था जिसमें यह बताया गया था कि एक आदमी अपने लाइफ में किन बदलावों से गुजरता है, जो बदले में व्यक्ति को अभिभूत कर सकते है।

    https://www.instagram.com/tv/CPVOTOaJr6I/?utm_source=ig_web_copy_link

    इरा ने इससे पहले मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता फैलाने की कोशिश करते हुए, सोशल मीडिया पर डिप्रेशन के साथ अपना अनुभव साझा किया था। इरा अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में मुखर रही हैं, और 'अगत्सु फाउंडेशन' के साथ, उनका उद्देश्य उन लोगों की मदद करना है, जिन्हें विशेष रूप से इन कठिन समय के दौरान सहायता की आवश्यकता है।

    ऐसा होगा अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का क्लाइमैक्स, अजय देवगन और रणवीर सिंह के फैंस हो जाएंगे खुशऐसा होगा अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का क्लाइमैक्स, अजय देवगन और रणवीर सिंह के फैंस हो जाएंगे खुश

    निर्णय-मुक्त स्थान के रूप में पहचाने जाने वाले 'अगत्सु' को ऑफलाइन सेवाओं के साथ शुरू किया जाएगा। आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए, फाउंडेशन में एक वार्मलाइन, एक अनाम और संचालित मंच, जांचे गए मेन्टल हेल्थ प्रोफेशनलस की एक डायरेक्टरी और लाइसेंस प्राप्त प्रोफेशनलस की एक प्रशिक्षुता होगी, जो ज़रूरत पड़ने पर मदद करेंगे।

    Read more about: ira khan आयरा खान
    English summary
    Ira Khan Launches Agatsu Foundation for mental health help and Trying To Make Life Better
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X