For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ira Khan engagement: आएरा खान ने शेयर की अपनी सगाई की Inside Pics, भाई आज़ाद राव के साथ प्यारी सी तस्वीर

    |

    Ira Khan engagement Inside Pics: आमिर खान की बेटी आएरा खान ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली है। इस दौरान, आएरा ने अपने परिवार के साथ जमकर पार्टी की और अब धीरे धीरे वो इस पार्टी से ढेर सारी तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं। आज आएरा ने पार्टी से कुछ और Inside Pics शेयर कीं जहां वो पूरे मस्ती के मूड में दिखाई दीं।

    इन तस्वीरों में आएरा खान, आमिर खान - किरण राव के बेटे आज़ाद राव खान के साथ भी डांस करती दिखाई दीं। आज़ाद यूं तो कैमरों में कभी नहीं कैद होते हैं लेकिन आएरा ने उनकी तस्वीर शेयर की जहां वो बेहद क्यूट दिखाई दिए। आएरा ने साथ ही एक प्यारा सा पोस्ट भी लिखा जहां उन्होंने अपनी उत्सुकता शेयर की।

    कभी खूबसूरत नहीं लगी

    कभी खूबसूरत नहीं लगी

    आएरा ने सगाई से अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा - मुझे कभी भी पूरी तरह से खूबसूरत महसूस नहीं हुआ है। लेकिन उस दिन हुआ। उस दिन मुझे लगा कि मैं कितनी खूबसूरत हूं। शायद एक राजकुमारी हूं। ऐसा लगा कि आज मुझे कैसे भी, कोई भी क्लिक कर ले मैं उस तस्वीर में खूबसूरत ही दिखूंगी।

    डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं आएरा

    डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं आएरा

    गौरतलब है कि आएरा खान, काफी लंबे समय तक डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं। इस दौरान, वो मुंबई से दूर पंचगनी में रहती थीं और खुद के साथ संघर्ष कर रही थीं। उन्होंने अपना पूरा संघर्ष, अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। आएरा ने अपने इस सफर में ढेर सारे दोस्त बनाए जो कि उनकी इंस्टाग्राम फैमिली थी और हमेशा उनके साथ खड़ी रहती थी।

    घड़ी तो उतारो!

    घड़ी तो उतारो!

    आएरा की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक्टर गुलशन देवैया ने लिखा, तुम वाकई कितनी खूबसूरत लग रही हो। लेकिन प्लीज़ मुझे एक मौका दो कि मैं तुम्हें कुछ तो समझा पाउं और हर चीज़ के साथ ये घड़ी पहनने की आदत दूर कर पाऊं।

    वायरल हुईं आमिर की समधन

    वायरल हुईं आमिर की समधन

    इस सगाई पार्टी से एक दिन पहले भी आएरा ने अपने होने वाले पति नूपुर शिखरे की मां प्रीतम शिखरे की तस्वीरें शेयर की थीं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं। आएरा ने बताया कि प्रीतम जी उनकी सगाई पर सबसे खुश दिखने वाली इंसान थीं।

    आमिर - आएरा के ट्रेनर नूपुर

    आमिर - आएरा के ट्रेनर नूपुर

    नूपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रह चुके हैं। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के दौरान नूपुर ने आमिर को ट्रेन किया था। इसके बाद कुछ समय तक उन्होंने आएरा खान को भी ट्रेन किया। इसी समय दोनों अच्छे दोस्त बने और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। आएरा और नूपुर जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

    English summary
    Aamir Khan's daughter Ira Khan recently got engaged to her long time boyfriend Nupur Shikhare. Ira shared, inside pics from the ceremony where she was seen dancing with half brother Azad as well.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X