»   » IPL 8 brand ambassadors- शाहरुख,प्रीती,कैटरीना को फिर मिला मौका-मौका!

    IPL 8 brand ambassadors- शाहरुख,प्रीती,कैटरीना को फिर मिला मौका-मौका!

    आजकल क्रिकेट सिर्फ क्रिकेटरों व क्रिकेट प्रेमियों तक ही सीमित नहीं है बल्कि बॉलीवुड व ग्लैमर भी इस इंडस्ट्री में उतना ही सम्मिलित हो चुका है। आईपीएल टी20 2015 इस हफ्ते से शुरु हो रहा है और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आईपीएल 8 की टीम्स को चीयर करने के लिए पूरी तरह से तैयार बैठे हैं।

     

    7 अप्रैल को आईपीएल 2015 की ओपनिंग सेरमनी है और उसके बाद पहला मैच है 8 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच। एक तरफ हैं शाहरुख खान अपनी टीम का साथ देंगे तो दूसरी तरफ रितिक रौशन, करीना कपूर, अनिल कपूर।

    कोलकाता नाइड राइडर्स

    कोलकाता नाइड राइडर्स

    जिस टीम का मालिक ही बॉलीवुड का बादशाह शाहरुख खान हो उसे भला किसी ब्रांड अम्बेसडर क्यों चाहिए भला। कोलकाता नाइट राइडर्स के टीम के मालिक हैं शाहरुख खान और जूही चावला। पिछली बार कोलकाता नाइड राइडर्स ही आपीएल की विजेता रही है।

    दिल्ली  डेयरडेविल्स

    दिल्ली डेयरडेविल्स

    2008 में अक्षय कुमार को दिल्ली डेयरडेविल्स का ब्रांड अम्बेसडर बनाया गया था। इस बार जाने माने गायक अक्षय जैन ने टीम के लिए गाना गो दिल्ली गो डेडिकेट किया है।

    मुंबई इंडियन्स
     

    मुंबई इंडियन्स

    मुंबई इंडियन्स टीम को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का सपोर्ट है। 2008 में सचिन तेंदुलकर ने रितिक रौशन को अपनी टीम का ब्रांड अम्बेसडर बनाया था। उसके बाद अनिल कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान आदि को मुंबई इंडियन्स को सपोर्ट करते देखा गया।

    चेन्नई सुपर किंग्स

    चेन्नई सुपर किंग्स

    चेन्नई सुपर किंग्स को कन्नड़ा स्टार विजय और नयमथारा चीयर करते दिखेंगे।

    डेकेन चार्जर्स

    डेकेन चार्जर्स

    हैदराबाद की टीम डेकेन चाजर्स के लिए सानिया नेहवाल को ब्रांड अम्बेसडर चुना गया है। इसके अलावा सब्यसाजी मिश्रा आर अर्चिता साहू भी इस टीम को सपोर्ट करते दिखेंगे।

    किंग्स 11 पंजाब

    किंग्स 11 पंजाब

    प्रीती जिंटा और दिलेर मेंहदी पंजाब की टीम को सपोर्ट करते दिखेंगे। चूंकि प्रीती जिंटा और नेस वाडिया इस टीम के मालिक हैं इसके चलते इन्हें किसी और बड़े सेलिब्रिटी की जरुरत नहीं टीम को चीयर करने के लिए।

    रॉयल चैलेंजर्स

    रॉयल चैलेंजर्स

    बैंगलोर की टीम रॉयल चैलेंजर्स के लिए 2011 में कैटरीना कैफ को बतौर ब्रांड अम्बेसडर चुना गया था। उसके अलावा दीपिका पादुकोण व रामया भी इस टीम को सपोर्ट करते दिखेंगे।

    राजस्थान रॉयल्स

    राजस्थान रॉयल्स

    शिल्पा शेट्टी राजस्थान रॉयल्स टीम की मालिक हैं जिसके चलते उन्हें भी किसी तरह के बॉलीवुड स्टार की जरुरत नहीं है टीम को चीयर करने के लिए।

    Please Wait while comments are loading...

    Bollywood Photos

    Go to : More Photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X