For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रेलवे स्टेशन से सोशल मीडिया स्टार बनीं रेनू मंडल- हिमेश रेशमिया के साथ पहला गाना रिकॉर्ड- VIDEO

    |
    Ranu Mondal records Teri Meri Kahaani song for Himesh Reshammiya's film | FilmiBeat

    कुछ ही दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जहां कोलकाता स्टेशन पर एक गरीब महिला लता मंगेशकर का गाना 'प्यार का नगमा' गाती दिख रही थीं। सभी लोग उनकी आवाज से प्रभावित रह गए। इसे सोशल मीडिया की ताकत ही कहिए अब वह महिला ना सिर्फ मशहूर हो गई हैं, बल्कि म्यूजिक डाइरेक्टर- सिंगर हिमेश रेशमिया ने उनके साथ एक गाना भी रिकॉर्ड कर लिया है।

    दरअसल, रानू मंडल को सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो सुपरस्टार सिंगर में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल किया गया। जहां उनके गाने से प्रभावित हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्टी एंड हीर' में एक गाना ऑफर कर दिया।

    हिमेश रेशमिया ने कहा, सलमान खान के पिता सलीम खान ने मुझसे एक दफा कहा था कि कभी कोई टैलेंटड इंसान मिले तो उसे कभी जाने मत देना। मुझे रानू मंडल की आवाज में एक जादू महसूस हुआ।

    बहरहाल, हिमेश रेशमिया ने ना सिर्फ वादे किये, बल्कि उसे पूरा भी किया और एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जहां वो रानू मंडल के साथ गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं। हिमेश के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

    बता दें कि रानू रेलवे स्टेशन पर बैठीं लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गा रही थीं, जिसे किसी यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। लेकिन देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद रानू मंडल को मेकओवर भी दिया गया और अब बॉलीवुड के बतौर सिंगर ब्रेक भी।

    रानू को अभी और भी ऑफर्स मिल रहे हैं। वह कहती हैं- ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी.. बहरहाल, यह साबित हो चुका है कि कला की कद्र करने वाले आज भी इस समाज में हैं और यदि आपमें काबिलियत है तो कभी ना कभी किस्मत जरूर आपका साथ देगी।

    English summary
    Ranu Mandal, who became the social media sensation with a video shot on Kolkata’s Railway station singing Lata Mangeshkar’s famous song ‘Pyaar Ka Nagmaa’, offered song by Himesh Reshammiya.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X