For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वॉरियर इस वजह से परेशान, इंस्टाग्राम किया डिलीट !

    |

    रातों रात एक गाने में आंख मारने वाले सीन से सुपरस्टार बनीं प्रिया प्रकाश वॉरियर तो आपको याद ही होगी। साल 2018 में 'ओरी अडार लव' फिल्म के चलते वह चर्चा में आई थीं। वह इंटरनेट सेंसेशन की लिस्ट में नंबर वन रह चुकी हैं। लेकिन अब उन्हें लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है।

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। वहीं प्रिया प्रकाश वॉरियर का कोई ट्विटर पर भी ऑफिशियल हैंडल नहीं है। इसका मतलब है हुआ कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि अभी तक प्रिया की ओर से अकाउंट डिलीट करने को लेकर कोई खबर साझा नहीं की गई है। न ही उन्होंने बताया कि उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट क्यों डिएक्टिवेट किया।

    90s का गाना: ऋषि कपूर, आमिर खान, सलमान खान से लेकर ये साउथ हीरो, गोदी में सोनम और रणबीर- फिर सुपरहिट90s का गाना: ऋषि कपूर, आमिर खान, सलमान खान से लेकर ये साउथ हीरो, गोदी में सोनम और रणबीर- फिर सुपरहिट

    बता दें इंस्टाग्राम पर प्रिया ने ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर की थीं। उनकी इंस्टाग्राम पर शानदार फैन फॉलोइंग थीं। इन सबके बीच इंस्टाग्राम डिलीट करना फैंस को चौंकाता है।

    क्यों छोड़ा प्रिया प्रकाश वॉरियर ने इंस्टाग्राम

    क्यों छोड़ा प्रिया प्रकाश वॉरियर ने इंस्टाग्राम

    ऐसा कहा जा रहा है कि प्रिया प्रकाश ने ट्रोलिंग और भद्दे कमेंट्स के चलते सोशल मीडिया से हटना बेहतर समझा।

    ये भी वजह-प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम छोड़ने की

    ये भी वजह-प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम छोड़ने की

    वहीं दूसरी तरफ ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रिया प्रकाश वॉरियर कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेना चाहती हैं। उम्मीद है कि वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर एंट्री मारे।

    इंस्टाग्राम छोड़ने की नहीं बताई वजह

    इंस्टाग्राम छोड़ने की नहीं बताई वजह

    प्रिया प्रकाश वॉरियर की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की गई है। न ही उन्होंने सोशल मीडिया के बारे में कोई बयान शेयर किया।

    प्रिया प्रकाश की जबरदस्त फैन फॉलोइंग

    प्रिया प्रकाश की जबरदस्त फैन फॉलोइंग

    इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश के करीब 72 हजार फॉलोअर्स थे। वह इंस्टाग्राम पर अपनी हर एक्टिविटी शेयर करती हैं। हर तस्वीर पर ढेरों लाइक और कमेंट्स हुआ करते थे।

    कैसे लोकप्रिय हुईं प्रिया प्रकाश वॉरियर

    कैसे लोकप्रिय हुईं प्रिया प्रकाश वॉरियर

    प्रिया अपनी डेब्यू फिल्म (साउथ) ओरी अडार लव को लेकर चर्चा में आईं। इस फिल्म के एक गाने को खूब पसंद किया गया। इसका एक सीन था जहां वह आंख मारती हैं, उनका यही अंदाज देशभर में वायरल हो गया। प्रिया की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म श्रीदेवी बंगलो हैं।

    English summary
    Internet sensation Priya Prakash Varrier deactivates Instagram account but why
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X