For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा के पास फैंस के लिए कई शानदार प्रोजेक्ट, अंतरराष्ट्रीय पावरहाउस जल्द करेंगी धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस की विश्वव्यापी सफलता के गौरव के आधार पर, अंतर्राष्ट्रीय आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास ने फिल्म में सती के किरदार से हलचल पैदा कर दी है। आने वाले वर्ष में, उनके पास अपने प्रशंसकों के लिए बहुत कुछ है! भारत की पसंदीदा देसी-गर्ल-गोन-ग्लोबल को फिर से पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उनके प्रशंसक अगले साल उनके बिजी कैलेंडर से आश्चर्यचकित हैं! द व्हाइट टाइगर की शानदार सफलता के बाद ओटीटी पर धूम मचाते हुए, प्रियंका चोपड़ा जोनास अमेज़न प्राइम वीडियो पर आगामी ड्रामा सीरीज़, सिटाडेल में दिखाई देंगी।

    <strong>शाहिद कपूर ने 'जर्सी' को थिएटर की रेस में रखने के लिए घटाई फीस, पहले मिल रहे थे 31 करोड़!</strong>शाहिद कपूर ने 'जर्सी' को थिएटर की रेस में रखने के लिए घटाई फीस, पहले मिल रहे थे 31 करोड़!

    पैट्रिक मोरन और रूसो भाइयों द्वारा निर्मित, इस शो को एक सम्मोहक भावनात्मक केंद्र के साथ एक एक्शन से भरपूर जासूसी सीरीज के रूप में देखा जा रहा है। आगामी रोमांटिक ड्रामा टेक्स्ट फॉर यू की हेडलाइनिंग करते हुए, पिसी 2016 की जर्मन फिल्म SMS für Dich के रीमेक में दिखाई देगी।

    जेम्स सी. स्ट्राउस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सैम ह्यूगन, सेलीन डायोन, रसेल टोवी, स्टीव ओरम, ओमिड जलीली, सोफिया बार्कले, लिडिया वेस्ट, अरिंज केने और सेलिया इमरी भी नजर आएंगे।

    और निश्चित रूप से, आखिरी के लिए सर्वश्रेष्ठ को बचाते हुए, भारत में प्रशंसक प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत बहुप्रतीक्षित जी ले जरा का और इंतजार नहीं कर सकते।

    अल्टीमेट रोड ट्रिप फिल्म, फिल्म फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखित है। यह फ़िल्म अगले साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है, और यह फिल्म इंतजार के लायक है! ऐसा लगता है कि पिसी के प्रशंसकों के पास आगे देखने के लिए बहुत कुछ है!

    English summary
    International powerhouse Priyanka Chopra Jonas has a lot in store for her fans. Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X