For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड के टॉप 10 मसालेदार गॉसिप

    |

    बॉलीवुड और गॉसिप का चोली दामन का साथ है। हर कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़े मसालेदार और चटपटे गॉसिप सुनना चाहता है। कब किसका किससे अफेयर हुआ, ब्रेकअप हुआ या किसने किसको किस किया। कौन किसके घर गया इस तरह की बातें हर किसी को काफी मनोरंजक लगती हैं और हर कोई इन बातों के बारे में जानना चाहता है।

    2012 की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही अफवाहों में से एक है शाहुरुख खान और टाईगर सलमान खान का पैचअप। पहले ये कहा गया कि कैटरीना कैफ इन दोनों के बीच सुलह कराने के लिए कोशिश कर रही हैं क्योंकि इनके बीच आई दूरियों की वजहों में से एक वो खुद भी हैं। बाद में ये भी कहा गया कि दोनों के बीच सुलह हो गयी है और यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म जब तक है जान की प्रीमियर पार्टी में सलमान और शाहरुख एकदूसरे के साथ डांस करते भी देखे गये। लेकिन अफसोस ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और ये दोनों बातें सिर्फ कहानियां निकलीं।

    शाहरुख खान ने खुद एक ईवेंट के दौरान कहा "हमारे बीच थोड़े पर्सनल ईश्यू हैं। हमारे बीच में कुछ ऐसी बातें हैं जो कि समान हैं और कुछ ऐसी बातें भी हैं जिनपर हम एक दूसरे से अलग हैं। तो इस वक्त हम एक असमान प्लेन पर हैं। ये बहुत गंभीर मसला है और एक साथ किसी फिल्म में काम करने से ये सुलझ नहीं सकता। या फिर किसी के कहने से भी ये सॉल्व नहीं हो सकता।" जानिये इस साल यानी 2012 के टॉप 10 अफवाहे जिन्होंने आपके होश उड़ा दिये और कुछ ने आपकी नींदें भी।

    शाहरुख और सलमान का पैचअप

    शाहरुख और सलमान का पैचअप

    शाहरुख खान और सलमान खान के पैचअप की अफवाह सुनकर उनके फैन्स बहुत खुश थे कि उन्हें दोनों खान एक साथ नज़र आएंगें। लेकिन ये सब झूठी अफवाहें निकलीं।

    ऐश्वर्या राय बच्चन की सेकेंड प्रेगनेंसी

    ऐश्वर्या राय बच्चन की सेकेंड प्रेगनेंसी

    ऐश्वर्या राय बच्चन की सेकेंड प्रेगनेंस की खबर भी काफी चर्चा में रही। लेकिन अब तो सबको पता चल ही गया होगा कि सच क्या है।

    सलमान खान और कैटरीना कैफ का रोमांस

    सलमान खान और कैटरीना कैफ का रोमांस

    एक था टाईगर की शूटिंग के दौरान ये खबर आई कि सलमान खान और कैटरीन कैफ एक दूसरे के साथ रोमांस फरमा रहे हैं। लेकिन फिल्म के खत्म होते ही ये सभी अफवाहें खत्म हो गयीं।

    करीना कपूर की प्रेगनेंसी

    करीना कपूर की प्रेगनेंसी

    करीना कपूर की प्रेगनेंसी भी 2012 की एक शॉकिंग अफवाह थी। लेकिन बाद में ये पता चला की ये सिर्फ एक फिल्म को लेकर थी।

    तलाश का सस्पेंस

    तलाश का सस्पेंस

    आमिर खान की इस साल की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म तलाश के सस्पेंस को लेकर भी काफी अफवाहें उड़ीं। कहा गया कि आमिर ही इसमें कातिल बने हैं। जबकि ऐसा कुछ नहीं था।

    रणबीर और दीपिका का पैचअप

    रणबीर और दीपिका का पैचअप

    कहा गया कि ये जवानी है दीवानी के सेट पर रणवीर और दीपिका के बीच एक बार फिर से रोमांस शुरु हो गया था। लेकिन बाद में ये सब झूठ साबित हुआ।

    रणवीर सोनाक्षी का अफेयर

    रणवीर सोनाक्षी का अफेयर

    रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर ने अनुष्का शर्मा को सोनाक्षी सिन्हा के लिए छोड़ दिया। अब आप ये मत कहियेगा कि आपने इस सच मान लिया था।

    ऐश्वर्या राय की वापसी

    ऐश्वर्या राय की वापसी

    कहा गया कि ऐश्वर्या राय शाहरुख खान के साथ फिल्म बाजीराव मस्तानी से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। लेकिन हम अभी भी इस कमबैक का इंतजार कर रहे हैं।

     रितिक रौशन और प्रियंका झगड़ा

    रितिक रौशन और प्रियंका झगड़ा

    अफवाह उड़ी थी कि रितिक रौशन ने प्रियंका चोपड़ा को अग्निपथ फिल्म की सक्सेस पार्टी में आमंत्रित नहीं किया था क्योंकि वो दोनों एक दूसरे से कुछ नाराज थे। लेकिन ये बाद में अफवाह साबित हुई। और दोनों अब कृष 3 कर रहे हैं।

    सलमान का एक्स गर्लफ्रैंड्स के साथ पैचअप

    सलमान का एक्स गर्लफ्रैंड्स के साथ पैचअप

    बीच में खबर ये भी आई कि सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रैंड संगीता बिजलानी के फिर से करीब आ रहे हैं। बाद में ये भी कहा गया कि वो अपनी एक्स गर्लफ्रैंड सोमी अली के साथ डेटिंग कर रहे हैं। लेकिन बाद में ये सभी खबरें एक अफवाह साबित हुईं।

    English summary
    The most famous rumor in 2012 that made the headlines and made us jump off our seat is about Shahrukh Khan and Salman Khan's patch up.But sadly, none of these stories were true as Shahrukh Khan denied the patch up news.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X