For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न में होगी धूम, रणवीर सिंह की फिल्म 83 सेलिब्रेट, कपिल देव का सम्मान

    By Filmibeat Desk
    |

    इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न12 से 20 अगस्त तक मेलबर्न में होने वाला है। इससे पहले कि दुनिया एक महामारी की चपेट में आती, 2019 में शाहरुख खान, अर्जुन कपूर, तब्बू, विजय सेतुपति, रीमा दास, ज़ोया अख्तर, करण जौहर जैसे अन्य लोगों की मेज़बानी की थी।

    इस साल यह महोत्सव 12 अगस्त को अपनी उद्घाटन रात के साथ शुरू होगा और 14 अगस्त को इसका वार्षिक पुरस्कार समारोह होगा। फेस्टिवल के लिए 23 भाषाओं की 100 से अधिक फिल्मों का चयन करने के साथ फिल्म प्रोग्रामिंग पहले से कहीं अधिक विविध है। महोत्सव के कार्यक्रम की घोषणा जल्द ही आयोजकों द्वारा की जाएगी और भारतीय फिल्म कलाकार सिनेमा की विविधता का जश्न मनाने के लिए मेलबर्न के लिए उड़ान भरेंगे।

    इस पिछले साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक, कबीर खान द्वारा निर्देशित 83 की लोकप्रियता को आगे बढ़ाते हुए, महोत्सव ने महान क्रिकेटर कपिल देव को विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है।IFFM 2022 का हिस्सा बनने के बारे में बोलते हुए, कपिल देव ने कहा, "मैं IFFM 2022 का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। यह भारतीय सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ का जश्न मनाने वाला एक शानदार मंच है।

    Ranveer Singh, Kapil Dev

    मैं वास्तव में मानता हूं कि खेल और सिनेमा न केवल भारतीयों के लिए बल्कि विभिन्न समुदायों और देशों के लिए दो प्रमुख सांस्कृतिक अनुभव हैं जो हमें एक साथ बांधते हैं। यह दशकों से कुछ ऐसा है जिसने लोगों को एकजुट किया है। यह एक गहरा भावनात्मक जुड़ाव है और सिनेमा और खेल दोनों के लिए हमारा प्यार है, और जब वे एक साथ आते हैं तो यह सभी के लिए एक पुरस्कृत अनुभव होता है।"

    English summary
    Indian Film Festival of Melbourne to celebrate Ranveer Singh's film 83, Kapil Dev will be the guest of honor,read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X