For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ‘हम हिंदुस्तानी’ गाने के लिए अमिताभ बच्चन-लता मंगेशकर समेत 13 बड़े दिग्गज साथ आए, देखिए पोस्टर

    By Filmibeat Desk
    |

    डीएचएमके- धमाका रिकॉर्ड्स, रोमांचक नया म्यूजिक लेबल अपनी तरह का एक अनूठा ट्रैक रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अमिताभ बच्चन और लता मंगेशकर के साथ-साथ पहली बार इंडस्ट्री के अन्य 13 दिग्गज शामिल हो रहे हैं। यह सॉन्ग सहयोग और एकता का प्रदर्शन करता है, आशा की किरण लेकर आता है और भारत में महामारी के खिलाफ लड़ाई में सभी को एकजुट करने का माध्यम है।

    'हम हिंदुस्तानी' टाइटल वाले इस सॉन्ग में पहली बार 15 दिग्गज हस्तियां एक साथ आकर मेलोडियस ट्यून को अपनी आवाज देंगी, जो निश्चित रूप से आपके भीतर आशा, एकता और देशभक्ति की सच्ची भावना पैदा करने का माध्यम बनेगा।

    लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरी, अनिल अग्रवाल, सोनू निगम, कैलाश खेर, अलका याग्निक और शब्बीर कुमार ने इस फिनॉमिनल ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी है।

    प्रियांक शर्मा और पारस मेहता द्वारा उनके म्यूजिक लेबल 'धमाका रिकॉर्ड्स' के लिए प्रोड्यूस किया गया यह सॉन्ग देशभक्ति की धुन पर भावपूर्ण आवाज़ें पेश करता है। इतना ही नहीं, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रुति हसन, तारा सुतारिया, अंकित तिवारी, सिद्धांत कपूर और जन्नत ज़ुबेर जैसे सितारे भी इस अनोखे, लेजेंडरी सॉन्ग में अपनी आवाज देंगे।

    'हम हिंदुस्तानी' के साथ, धमाका रिकॉर्ड्स ने बॉलीवुड और म्यूजिक में सबसे बड़े नामों के पहले कोलेबरेशन के साथ इसे एक पायदान ऊपर ले जाकर नई मिसाल कायम की है। विश्वास तथा आशा रखने और महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई में एकजुट होने के संदेश के साथ एक स्टार-स्टडेड सॉन्ग और देशभक्ति ट्रैक निश्चित रूप से नई ऊँचाइयाँ छुएगा।

    प्रियांक शर्मा कहते हैं, "लेजेंडरी एक्टर्स और सिंगर्स, जो इस एंथम में पहली बार एक साथ आ रहे हैं, जो निश्चित रूप से देश और दुनिया के लिए हमारी भावनाओं को एकजुट करेंगे, इसके साथ ही प्यार और आशा फैलाने का माध्यम बनेंगे।"

    पारस मेहता कहते हैं, "टीम धमाका अतुलनीय है और इस ट्रैक को दुनिया के साथ साझा करने का मुझे बेसब्री से इंतजार है।"

    शेरशाह विक्रम बत्रा की सच्ची प्रेम कहानी: जब कारगिल वॉर में जाने से पहले प्रेमिका की खून से भरी थी मांगशेरशाह विक्रम बत्रा की सच्ची प्रेम कहानी: जब कारगिल वॉर में जाने से पहले प्रेमिका की खून से भरी थी मांग

    'मिस्टर एंड मिसेस फिल्म्स' द्वारा निर्देशित, 'हम हिंदुस्तानी' के म्यूजिक डायरेक्टर दिलशाद शब्बीर शेख, लिरिसिस्ट और कम्पोज़र कशिश कुमार और म्यूजिक अरेंजर मोहित बीटलैब हैं। धमाका रिकॉर्ड्स सॉन्ग, अनिल अग्रवाल फाउंडेशन ऑफ वेदांता द्वारा समर्थित है। 'हम हिंदुस्तानी' स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड यानी 13 अगस्त को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    English summary
    Independence Day: hum hindustani song poster release amitabh bachchan to lata mangeshkar 13 stars come toghter
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X