For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वतंत्रता दिवस: अमिताभ बच्चन और लता मंगेश्कर समेत 15 दिग्गजों की आवाज में 'हम हिंदुस्तानी' सॉन्ग रिलीज

    By Filmibeat Desk
    |

    इंडस्ट्री के 15 दिग्गजों हम हिंदुस्तानी गाने को अपनी आवाज देने के लिए एकजुट हुए।, 'हम हिंदुस्तानी' दुनियाभर में हर भारतीय के साथ गूंजने का वादा करता है। लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरे, अनिल अग्रवाल, सोनू निगम, कैलाश खेर, अलका याग्निक, शब्बीर कुमार, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रुति हसन, तारा सुतारिया, अंकित तिवारी, सिद्धांत कपूर और जन्नत जुबैर जैसे उम्दा कलाकार इस गीत में अपनी मधुर आवाज दे रहे हैं। कलाकारों, संगीतकारों और इंडस्ट्री के दिग्गजों ने धमाका रिकॉर्ड्स के पहले गीत को अनिल अग्रवाल के साथ गाया है। अनिल एक परोपकारी व्यक्ति हैं, जो गायन से प्रभावित हैं।

    गीत को वेदांता ग्रुप के अनिल अग्रवाल फाउंडेशन ने सपोर्ट किया है। वे समुदायों को सशक्त बनाने, जीवन को बदलने और सतत तथा समावेशी विकास के माध्यम से राष्ट्र निर्माण की सुविधा के लिए प्रतिबद्ध हैं और उन्हें देश के 5 शीर्ष परोपकारी लोगों में स्थान दिया गया है।

    'हम हिंदुस्तानी' नाम ही सब कुछ कह देता है। यह गीत एकता, देशभक्ति की भावना, आशा और विश्वास को बढ़ावा देता है और यह पहली बार है जब देश की महान हस्तियों ने इस प्रकार कोलेबरेट किया है। धमाका रिकॉर्ड्स ने निश्चित रूप से इस उत्कृष्ट ट्रैक के साथ अपने पहले गीत के रूप में एक कदम आगे बढ़ाया है, जो इस प्रकार का पहला गीत है।

    धमाका रिकॉर्ड्स की को-फाउंडर, पद्मिनी कोल्हापुरे शानदार गीत के लॉन्च पर बात करते हुए कहती हैं, "यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि मेरे बेटे प्रियांक कोल्हापुरे के साथ पारस मेहता, संगीत विरासत को धमाका रिकॉर्ड्स के माध्यम से आगे ले जा रहे हैं। उनका यह पहला ट्रैक इस कठिन और चुनौतीपूर्ण समय में दुनियाभर के सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स को समर्पित है। सुश्री लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स और आज की पीढ़ी के सुपरस्टार्स तक सभी दिग्गज, इस ट्रैक का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। हम इसके लिए बेहद उत्साहित हैं।"

    प्रियांक शर्मा कहते हैं, "मेरे भीतर की गहरी कृतज्ञता को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं और मैं अपने लेबल, धमाका रिकॉर्ड्स के लिए इस गीत को लॉन्च करने के लिए भगवान को तहे-दिल से धन्यवाद देता हूँ। मुझे यकीन है कि मैं अपने दादा, पंडित पंढरीनाथ कोल्हापुरे को उनकी संगीत विरासत को आगे बढ़ाने के लिए गौरवान्वित करने जा रहा हूँ। मैं वास्तव में महान सुपरस्टार और सुश्री लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन सर और संगीत बिरादरी के अन्य दिग्गजों से समर्थन और प्यार पाकर धन्य हूँ। मेरे पहले ट्रैक के लिए आज के युवा सितारे भी अपनी आवाज दे रहे हैं। यह गीत हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स को समर्पित है। मुझे उम्मीद है कि यह ट्रैक दुनियाभर में सभी लोगों के बीच एकता को प्रेरित और प्रोत्साहित करेगा। मैं इस ट्रैक से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद देता हूँ क्योंकि उन्होंने इस गीत को बखूबी जीवंत किया है।"

    पारस मेहता कहते हैं, "यह एक महत्वपूर्ण और मेरे लिए एक बहुत बड़ा अवसर है। यह प्रोजेक्ट मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और धमाका रिकॉर्ड्स के हमारे पहले वीडियो में लताजी, अमिताभ जी और पद्मिनी जी जैसी महान हस्तियों को शामिल करना एक परम सम्मान की बात है। इंडिपेंडेंस डे वीकेंड पर इस गीत को लॉन्च करने का उद्देश्य, इस कठिन समय का एकजुट होकर मुकाबला करने के लिए आशा, शक्ति और एकजुटता के संदेश को बढ़ावा देना है।"

    वेदांता रिसोर्सेस के चेयरमैन, अनिल अग्रवाल कहते हैं, "सभी कलाकारों का काम वास्तव में अद्भुत है। जबकि महामारी ने हम सभी को प्रभावित किया है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम इससे मजबूती से बाहर निकलेंगे। 'हम हिंदुस्तानी' गीत मेरे मूल विश्वास के साथ गूंजता है, जिसे हम सभी जरूर जीतेंगे। मुझे इस गीत ने बेहद प्रेरित किया है, जो आशा और एकजुटता का संदेश देता है। यह सीधे तौर पर एक गौरवान्वित भारतीय के दिल से निकला है।"

    जहांगीर नाम के विवाद पर भारी पड़ी जेह की क्यूट तस्वीरें, करीना-सैफ के साथ नजर आए नन्हें नवाब- Videoजहांगीर नाम के विवाद पर भारी पड़ी जेह की क्यूट तस्वीरें, करीना-सैफ के साथ नजर आए नन्हें नवाब- Video

    मिस्टर एंड मिसेस फिल्म्स द्वारा निर्देशित 'हम हिंदुस्तानी' के म्यूजिक डायरेक्टर दिलशाद शब्बीर शेख, लिरिसिस्ट और कम्पोज़र कशिश कुमार और म्यूजिक अरेंजर मोहित बीटलैब हैं। वेदांता ग्रुप के अनिल अग्रवाल फाउंडेशन द्वारा समर्थित धमाका रिकॉर्ड्स गीत 'हम हिंदुस्तानी' आज भारतीय रिलीज़ के रूप में इंडिपेंडेंस डे एंथम बनने जा रहा है।

    English summary
    Independence Day: Amitabh bachchan to lata mangeshkar 15 artists sing Hum Hindustani song release
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X