For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बड़ी खबर- अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल के घर आयकर विभाग का छापा, ली जा रही तलाशी

    |

    आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर छापा मारा है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है। आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है। जानकारी के अनुसार अभी इस छापेमारी के क्रम में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

    Anurag Kashyap और Taapsee Pannu के घर पर Income Tax ने मारा छापा, जानिए क्यों ! | FilmiBeat

    इन कलाकारों के खिलाफ कथित तौर पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी का मामला है। इन लोगों के मुंबई और यहां से बाहरी ठिकानों पर छापामारी की जा रही है। खबरें हैं कि इस छापामारी में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं। इस मामले में अधिक जानकारी आनी अभी बाकी है।

    अनुराग- तापसी के अलावा विकास बहल और फैंटम फिल्म्स का को-फाउंडर मधु मंतेना वर्मा के ठिकानों पर भी आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की गई है। मधु मंतेना वर्मा अपनी एक टेलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी चलाते हैं।

    गौरतलब है कि, फैंटम फिल्म्स को अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंतेना वर्मा ने एक साथ शुरु किया था, ये कंपनी फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन का काम करती थी। लेकिन इस कंपनी को 2018 में भंग कर दिया गया था।

    आपको बता दें कि टैक्स चोरी को लेकर मुंबई और पुणे में 22 जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है।

    पंजाब के मुख्यमंत्री की पोती की शादी में शरीक़ हुए सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली ख़ान, देंखे PHOTOSपंजाब के मुख्यमंत्री की पोती की शादी में शरीक़ हुए सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली ख़ान, देंखे PHOTOS

    English summary
    Income Tax raids at the properties of film director Anurag Kashyap, Vikas Bahl and actor Taapsee Pannu in Mumbai: Income Tax Department.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X