For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय की रेड में इनकम टैक्स की कार्यशैली आएगी नजर, ऐसी फिल्म पहले कभी नहीं बनी

    |

    अजय देवगन का एक खास अंदाज है जिसके लिए वो जाने जाते है। समाज से जुड़े और करप्शन से जुड़े मुद्दों पर अजय देवगन पहले भी फिल्में कर चुके है। इन दिनों अजय अपनी फिल्म रेड में काफी व्यस्त चल रहे है और उसका प्रमोशन भी कर रहे है। बता दें कि ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जो कि उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर तैयार हो रही है।

    रणवीर सिंह ने दिवंगत श्रीदेवी के नाम किया पहला सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनर अवॉर्ड

    आपको बता दें कि इस फिल्म मे अजय देवगन एक इनकमटैक्स अधिकारी के रूप में नजर आएंगे जो कि काफी ईमानदार है। फिल्म में आपको इनकमटैक्स की कार्यशैली का पता चलेगा कि आखिर कैसे इनकमटैक्स डिपार्टमेंट काम करता है। फिल्म मे उनके साथ इलियाना डिक्रूज नजर आने वाली है जो कि पहले भी अजय के साथ बादशाहो में नजर आ चुकी है।

    इलियाना इस फिल्म मे अजय देवगन की बीवी के किरदा में नजर आने वाली है। बता दें कि फिल्म एक हाइप्रोफाइल क्रिमिनल बैकग्राउंड के इंसान से प्रेरित है जिसके पास काफी काला धन होता है। फिल्म में आपको उस सच्चाई का पता भी चलेगा कि आखिर किस तरह से लोग सरकार हक टैक्स को बचाने के लिए अपनी काली कमाई को छिपाते है।

    अजय ने खुद इस बात का खुलासा किया कि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इसके आगे अजय ने बोलते हुए कहा कि उनके घर में भी 1990 में एक रेड पड़ चुकी है। अजय देवगन अपने फिल्मी सफर में हर तरह की टॉपिक पर फिल्में बनाई है।

    आपको बता दें कि अजय देवगन ने फिल्म फूल और कांटे से अपनी फिल्मी सफर की शुरुआत की थी जिसके बाद उन्होने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आइए नजर डालते है अजय की बेहतरीन फिल्मों पर....

    फूल और कांटे

    फूल और कांटे

    इस फिल्म से अपने फिल्मी सफर की शुरूआत करने वाले अजय देवगन ने पहली फिल्म से ही बड़ा नाम कमा लिया था। इस फिल्म की शुरुआत में ही अजय देवगन दो बाइक्स पर स्टंट करते हुए नजर आए और लोगों के सबसे बड़े हीरो बैठे। इस बात का श्रेय उनके पिता वीरू देवगन को जाता है जो इतने बड़े एक्शन ट्रेनर है। इसी फिल्म से अजय की सफलता शुरुआत हो गई थी।

    हम दिल दे चुके सनम

    हम दिल दे चुके सनम

    अजय देवगन ने इस फिल्म में अपने सीधे साधे अवतार से लोगों के दिलों को जीत लिया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। बता दें कि इनके अलावा इस फिल्म सलमान खान और ऐश्वर्या राय भी थी और उन्ही दोनो पर फिल्म आधारित थी। इसके बाद भी अजय के अभिनय की जमकर तारीफ हुई क्योंकि इसके पहले अजय ने इस तरह का अभिनय पहले कभी नहीं किया था।

    दिलवाले

    दिलवाले

    इस फिल्म ने रिलीज होकर धूम मचा दी और इस फिल्म के सारे गाने बहुत बड़े हिट साबित हुए थे। आपको बता दे कि इस फिल्म में भी सुनील शेट्टी थे पर अजय ने एक पागल आशिक का ऐसा रोल किया जो लोगों को दीवाना बना गया। फिल्म कभी बड़ी हिट साबित हुई थी।

    कंपनी

    कंपनी

    इस फिल्म अजय देवगन का किरदार काफी अलग था और लोगों को बहुत पसंद आया था। इस फिल्म का एक गाना खल्लास काफी पसंद किया गया था और फिल्म भी खूब चली थी। बता दे कि इस तरह की फिल्म पहली बार कर रहे अजय देवगन को ने अपना किरदार बखूबी निभाया था।

    सिंघम

    सिंघम

    इस फिल्म की बात को सबसे अलग है। दर्शको ने पुलिस की वर्दी में दहाड़ मारते सिंघम को सिर आंखों पर बिठाया और फिल्म खूब चली। फिल्म में अजय देवगन एक ऐसे पुलिस ऑफिसर के रूप में नजर आ रहे है जो कि अकेले पूरे भ्रष्ट नेताओं और अपराधियों से लड़ जाता है। सिंघम में अजय को काफी पसंद किया गया।

    गोलमाल

    गोलमाल

    इस फिल्म से अजय देवगन ने लोगो को हंसाना शुरु किया तो वो उसमे भी पास हो गए। आपको बता दें कि लोगों मे अजय को हर अवतार में पसंद किया है और उनका अजय के प्रति प्यार अभी भी बरकरार है। इस फिल्म के कई पार्ट भी आए जो कि सभी बड़े हिट साबित हुए थे।

    रेड

    रेड

    अब रेड में अजय देवगन एक इनकमटैक्स अधिकारी का रोल कर रहे है। इस फिल्म में अजय को देखना दिलचस्प साबित होगा। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो कि दर्शकों को काफी पसंद भी आया है। फिल्म में अजय के साथ इलियाना एक बार फिर से रोमांस करती हुए नजर आएंगी।

    English summary
    ajay devgan's upcoming film raid is all set to release. income tax department work style will show up in ajay devgn's raid.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X