For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धोखे से बनाया गया Priyanka Chopra को मिस वर्ल्ड 2000, मिस बारबाडोस ने VIDEO में किया खुलासा!

    |

    ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भारत आयी हैं। इस बीच उनके मिस वर्ल्ड बनने को लेकर खुलासा हुआ है। साल 2000 के दौरान प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने को एक फेवर बताया गया है। यह आरोप प्रियंका चोपड़ा पर मिस बारबाडोस ने लगाया है। उनका कहना है कि मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के दौरान प्रियंका चोपड़ा को कई तरह की सुविधा दी गई थी। जिससे वह इस प्रतियोगिता को जीत पाई हैं। अपने लेटेस्ट वीडियो में मिस बारबाडोस 2000 लीलानी ने उस दौरान की पूरी बात खुलकर सामने रखी है।

    लीलानी ने अपने यू ट्यूब पर इसका वीडियो अपलोड किया है। लीलानी ने अपने वीडियो में कहा है कि मिस वर्ल्ड के दौरान 1999 में मैं भी भारत में आई थी। मिस वर्ल्ड भी भारत से ही थी। एक स्पॉन्सर भी भारतीय था। लीलानी ने इस वीडियो में आगे कहा है कि मिस वर्ल्ड में मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। मैं मिस बारबाडोस थी।

    मैं यह याद दिलाना चाहती हूं कि एक साल पहले भी भारत से ही मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं। तब शो का स्पॉन्सर जी टीवी था। एक बार फिर से वह मिस वर्ल्ड 2000 के दौरान की घटना बताती हैं। वह कहती हैं कि प्रियंका का गाउन अच्छा बनाया गया था। उन्हें खाना अपने घर से मिलता था। साथ ही उनकी फोटो अखबार में बड़ी छपा करती थी।

    लेकिन बाकी की लड़कियों को साथ में खड़ा करके एक साथ फोटो निकाली जाती थी। लीलानी ने साफ तौर पर कहा है कि पेजेंट के दौरान प्रियंका को फेवर किया गया। प्रियंका को स्विमसूट प्रतियोगिता के दौरान सेरोंग पहनने की इजाजत भी दी गई थी। बाकी कंटेस्टेंट को ऐसा करने के लिए मना किया गया था। लीलानी बोलती हैं कि प्रियंका ने अपने स्किन कलर के लिए क्रिम्स का इस्तेमाल किया। लिलानी ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा को कोई पसंद नहीं करता था।हालांकि इस वीडियो को सामने आने के बाद प्रियंका के फैंस लीलानी को ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें हार मिली, इस वजह से वह प्रियंका की बुराई कर रही हैं। वो भी इतने साल बाद।

    English summary
    In her recent video miss barbados leilani says priyanka chopra miss world was rigged ,read here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X