»   » #Jhatka: 2017 की सबसे बड़ी अफवाह...सच निकली...लेकिन केवल 50 - 50

#Jhatka: 2017 की सबसे बड़ी अफवाह...सच निकली...लेकिन केवल 50 - 50

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर और उनका स्टेटस तो सब जानते हैं। लेकिन एक बात है जो कोई नहीं जानता और वो ये है कि रणबीर कपूर को फ्लर्ट करना बिल्कुल नहीं आता है। और ऐसा कहना है उनके तमाशा, रॉकस्टार डायरेक्टर इम्तियाज़ अली का।

अगर आपको याद हो तो कुछ महीनों पहले ही अफवाह उड़ी थी कि रणबीर कपूर दिल्ली की एक लड़की को डेट कर रहे हैं। अब इम्तियाज़ अली की मानें तो इस खबर में सच्चाई थी लेकिन थो़ड़े से ट्विस्ट के साथ।

imtiaz-ali-spills-some-beans-on-ranbir-kapoor-s-dating-status

इम्तियाज़ ने नो फिल्टर नेहा में बताया कि रणबीर कपूर को लगता है कि वो बहुत बड़ा फ्लर्ट है लेकिन ऐसा नहीं है। हुआ यूं कि तमाशा के दौरान हम दिल्ली में शूट कर रहे थे और एक लड़की थी जो रणबीर को पसंद थी।

मैंने रणबीर को कहा कि मैं उसे जानता हूं, मैं उससे बात करता हूं। रणबीर ने कहा ठीक है। लेकिन जब मैं उससे बात करने पहुंचा तो रणबीर कुछ ना कुछ करके मेरी बात रोक देता। उसे लगा मैं उस लड़की को सच ना बता दूं।|

imtiaz-ali-spills-some-beans-on-ranbir-kapoor-s-dating-status

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले अफवाह थी कि रणबीर भारती कपूर नाम की किसी दिल्ली की लड़की को डेट कर रहे हैं। अब इम्तिाज़ की इस पोल खोल ने कुछ बात तो पक्की कर दी।

वैसे रणबीर को कमिटमेंट से दिक्कत वाला इंसान माना जाता है और ये उनकी नहीं, बॉलीवुड के एक दर्जन लोगों की दिक्कत है -

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

पिछले साल जब विराट अनुष्का ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया तो सबने ये कह कर टाल दिया कि विराट कोहली के अकाउंट में कुछ प्रॉब्लम है लेकिन वही प्रॉब्लम अनुष्का की कैसी थी, इस पर किसी का ध्यान नहीं गया।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और कमिटमेंट का दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है। कैटरीना कैफ को उनसे कमिटमेंट चाहिए था और इस शब्द से रणबीर को थोड़ी एलर्जी है।

सलमान खान

सलमान खान

जब सलमान को कमिटमेंट से प्रॉब्लम थी तब लोगों को उनसे कमिटमेंट चाहिए था और जब उन्हें कमिटमेंट चाहिए था तो लोगों को कमिटमेंट से प्रॉब्लम थी, मतलब कि सारा टाइमिंग का खेल!

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

करीना कपूर से ब्रेक अप के बाद शाहिद को कमिटमेंट से थोड़ी दिक्कत हो गई थी। उनका नाम बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया लेकिन दोनों ने कभी इस बात को एडमिट नहीं किया।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

अगर शाहिद को कमिटमेंट से दिक्कत थी तो प्रियंका की भी यही प्रॉब्लम थी। यही कारण था कि ये स्ट्रॉन्ग कपल भी अलग हो गया क्योंकि दोनों एक को कमिटमेंट चाहिए था, दूसरे को नहीं।

आदित्य - श्रद्धा

आदित्य - श्रद्धा

ये रिलेशनशिप था या नहीं किसी को नहीं पता लेकिन फिर भी लोग इनके बारे में बात करना नहीं छोड़ते। यही कारण है कि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा का रिलेशनशिप हमेशा ऑन ऑफ मोड में रहा है।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन को तो कमिटमेंट से वाकई काफी दिक्कतें हैं। और यही कारण है कि उन्होंने अब तक शादी नहीं की। हालांकि वो रिलेशनशिप में काफी रही हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन का कमिटमेंट प्रॉब्लम तो कंगना रनौत ने दास्तान बना कर सबको सुना दिया। लेकिन ऋतिक की दिक्कत केवल ये थी कि वो तलाक के के तुरंत बाद सुर्खियों में नहीं आना चाहते थे।

रणवीर शौरी - कोंकणा सेन शर्मा

रणवीर शौरी - कोंकणा सेन शर्मा

रणवीर और कोंकणा को शादी से कमिट करना काफी महंगा पड़ा। अपने बेटे के लिए इन दोनों ने शादी की, और फिर बेटे के लिए ही तलाक ले लिया। अब बेटे के लिए ही दोनों फिर अपनी शादी को सेकंड चांस दे रहे हैं। अब बताइए फिर भी कमिटमेंट से दिक्कत!

लंबा किस्सा है

लंबा किस्सा है

ये तो ज़रा लंबा किस्सा है, इत्मीनान से पढ़िए यहां---> मुझे ऐश से कमिटमेंट चाहिए था इसलिए गुस्सा आया!'' - सलमान खान

English summary
Imtiaz Ali spills some beans on Ranbir Kapoor's dating status!
Please Wait while comments are loading...