For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इमरान खान की पत्नी अवंतिका का शादी पर दर्दनाक पोस्ट- तलाक मुश्किल, कर्ज में रहना मुश्किल

    |

    एक्टर इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के बीच बीते एक साल से हालात ठीक नहीं चल रहे हैं। कई बार उनकी शादी टूटने की खबर सामने आयी। लेकिन कभी भी दोनों ने इस पर कोई खुलकर बात नहीं की। लेकिन अब इमरान की पत्नी अवंतिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऐसा कुछ लिख दिया है जो उनके निजी जिंदगी का हर दर्द बयान कर रहा है।

    फिर चाहे वह शादी हो या फिर तलाक और मोटापा के साथ कर्ज भी। जी हां, हालांकि इस अजीब तरह के पोस्ट से ये तो साबित नहीं हो पा रहा है कि आखिर अवंतिका क्या कहना चाहती हैं?

    लेकिन इतना तो साफ है कि वह इन दिनों अपने निजी जिंदगी की कई परेशानियों का एक साथ सामना कर रही हैं। चलिए जानते हैं कि अवंतिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्या लिखा है जो कि वायरल हो रहा है।

     शादी मुश्किल होती है। तलाक भी मुश्किल

    शादी मुश्किल होती है। तलाक भी मुश्किल

    अवंतिका ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि यह गंभीर सच्चाई है। शादी मुश्किल होती है। तलाक भी मुश्किल होता है। खुद के लिए मुश्किल चुनें। मोटापे की समस्या मुश्किल भरी होती है।

    कर्ज में रहना मुश्किल

    कर्ज में रहना मुश्किल

    उन्होंने आगे लिखा है कि फिट रहना भी आसान नहीं होता। खुद के लिए मुश्किल चुनें। कर्ज में रहना मुश्किल होता है। आर्थिक स्थिति को बनाए रखना मुश्किल होता है। खुद के लिए मुश्किल चुनें।

    जिंदगी कभी आसान नहीं होती

    जिंदगी कभी आसान नहीं होती

    अवंतिका ने ये भी लिखा कि बातचीत करना मुश्किल। बातचीत न करना भी मुश्किल होता है। खुद के लिए मुश्किल चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होती। हमेशा मुश्किलें भरी होती हैं। लेकिन हम मुश्किलें चुन सकते हैं, इसलिए चालाकी से चीजें चुने।

    अप्रैल 2020 में दिया पेचअप की तरफ इशारा

    अप्रैल 2020 में दिया पेचअप की तरफ इशारा

    गौरतलब है कि अप्रैल 2020 में अवंतिका मलिक ने अपने एक पोस्ट के जरिए इस तरफ इशारा दिया था कि इरफान के साथ उनका पैच अप हो गया है।

    लंबे समय शादी के बाद डेट फिर बन गए माता-पिता

    लंबे समय शादी के बाद डेट फिर बन गए माता-पिता

    बता दें कि इमरान ने अपने करियर के शुरुआती साल में ही अवंतिका से शादी कर ली थी। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली। 2014 में दोनों एक बेटी के पिता भी बन गए।

    English summary
    Imran Khan wife Avantika break silence on marriage and divorce says it is hard ,here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X