For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इमरान खान और पत्नी अवंतिका मलिक के बीच विवाद- छोड़ दिया इमरान का घर?

    |

    सुपरस्टार आमिर खान के भांजे इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि दोनो के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इसी कारण अवंतिका ने इमरान खान का घर छोड़ दिया है। जी हां इस समय वो अपने घर में आ चुकी हैं लेकिन दोनो के बीच विवाद का कारण किसी को भी नहीं पता चला है। बता दें कि अवंतिका और इमरान एक दूसरे के साथ करीब काफी सालों से हैं और 8 साल तो उनके शादी को ही हो चुके हैं।

    सोनम कपूर के कमेंट के बाद भड़के विवेक ओबरॉय, बोले- ' फिल्मों में ओवर एक्टिंग बंद करो'सोनम कपूर के कमेंट के बाद भड़के विवेक ओबरॉय, बोले- ' फिल्मों में ओवर एक्टिंग बंद करो'

    इमरान और अवंतिका ने 2011 में शादी की थी और उसके पहले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पता चला है कि इमरान और अवंतिका के दोस्त और परिवार इन दोनों के बीच विवाद को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि यह जोड़ी पहले की तरह नॉर्मल हो जाए।

    इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान खान अब अपनी एक शॉर्ट फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। इस शॉर्ट फिल्म का नाम 'मिशन मार्स: कीप वॉकिंग इंडिया' है।

    दोनो की एक प्यारी सी बेटी भी है, हालांकि अब आगे क्या होगा ये तो कोई नही जानता है लेकिन इमरान के फैंस तो यही चाहेंगे कि दोनो फिर से साथ में रहने लगे।

    English summary
    Imran khan's wife Avantika malik left Imran's home after some problems. Family and Rescinds trying to solve all things.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X