For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आपकी हर फिल्म सफल हो यह जरूरी नहीं है : इमरान खान

    |

    अपनी आने वाली फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन'के लिए इमरान खान काफी परेशान लग रहें हैं। उनका कहना है कि भले ही उनकी पिछली फिल्म 'देल्ही बेली' बॉक्स ऑफिस में भले ही धूम मचा दी हो लेकिन यह जरूरी नहीं के आपकी हर फिल्म सफल हो।

    आपकी आने वाली हर फिल्म में आपका किरदार हर बार की तरह अलग होता है और यह जरूरी नहीं है कि फिल्म में आपके किरदार को हर बार दर्शकों का उतना ही प्यार मिले। हर फिल्म में आपने आप को सबित करना होता है कि हमने फिर चाहे मैं हूं या कोई बड़े से बड़ा स्टार हर किसी के लिए उनकी आने वाली फिल्म काफी मायने रखती है।

    अगर मैं फिल्मों की बात करूं तो 'देल्ही बेली' में मेरा किरदार एक पत्रकार का था। लेकिन यह फिल्म पहली फिल्म से पूरी तरह से अलग है। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में इमरान के साथ कैटरीना कैफ भी नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में इमरान ने देहरादून में रहने वाले युवक की भूमिका निभाई है, जो अपने भाई के लिए दुल्हन की खोज में दिन रात एक कर देता है। लेकिन जिसे वह ढूंढ़ता है आखिर में उसे उसी लड़की से प्यार हो जाता है।

    इस फिल्म में इमरान का किरदार पूरी तरह से अलग है। यह साधारण सा लड़का है और छोटे-छोटे सपने ही उसकी ज़िंदगी है। हम आपको बता दें कि इमरान की यह फिल्म 9 सितंबर को पर्दे पर आ रही है।

    English summary
    Imran's movie mere brother ki dulhan is going to releas on 9 september.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X