For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान के भांजे इमरान की जिंदगी में आ गई थीं ये एक्ट्रेस, इसी वजह से पत्नी अवंतिका मलिक से टूटा रिश्ता?

    |

    आमिर खान के भांजे इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक दोनों अलग हो गए हैं। इस बात की जानकारी दोनों ने कुछ महीने पहले ही दी थी। तभी से अलग अलग अफवाहें शुरु हो गई थीं कि आखिर इन दोनों ने ये फैसला क्यों लिया? अब रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान और अवंतिका के अलग होने की वजह अभिनेता की जिंदगी में आई एक महिला है। इस महिला का नाम लेखा वाशिंगटन बताया जा रहा है।

    रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान और साउथ एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन कई बार एक-दूसरे के साथ दिखाई दिए। लेखा के पति पैब्लो चटर्जी इमरान खान के बहुत अच्छे दोस्त थे। जब लेखा के पति को इनके रिलेशन की बात पता चली तो उनका रिश्ता भी टूट गया।

    लेखा बॉलीवुड फिल्म 'मटरू की बिजली का मन डोला' में इमरान की दोस्त के रोल में दिखाई दे चुकी हैं। बताया जा रहा है कि अवंतिका इमरान का घर छोड़कर चली गईं इसके बाद इमरान ने लेखा को अपने दोस्तों से मिलवाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, बल्कि इमरान खान ने लेखा से मिलने के लिए उनके घर के पास एक घर किराए पर लिया।

    पहले बताया जा रहा था कि इमरान का डूबता करियर उनके शादी टूटने का कारण था। लेकिन अब अफेयर की बात सामने आई है। लंबे समय तक डेट करने के बाद, अवंतिका और इमरान ने 2011 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका जन्म 2014 में हुआ था। लेकिन अब यह रिश्ता तलाक तक पहुंच चुका है।

    Varun Weds Natasha: शादी के फंक्शन से दुल्हे राजा वरुण धवन की पहली तस्वीर, लड़के वाले ऐसे कर रहें हैं मस्तीVarun Weds Natasha: शादी के फंक्शन से दुल्हे राजा वरुण धवन की पहली तस्वीर, लड़के वाले ऐसे कर रहें हैं मस्ती

    English summary
    Imran Khan's alleged affair with Lekha Washington led to his split with wife Avantika Malik.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X