For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इमरान खान करेंगे सोनाक्षी के लिए सिफारिश!

    |

    बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो इमरान खान का कहना है कि सोनाक्षी सिन्हा आजकल काफी मेहनत कर रही हैं और उन्हें उनकी मेहनत के चलते ज्यादा मेहनताना मिलना चाहिए। इमरान खान ने तो ये सोचा है कि वो सोनाक्षी सिन्हा को डबल पेमेंट करने के लिए एकता कपूर से बात करेंगे। इमरान खान और सोनाक्षी सिन्हा पहली बार एक साथ फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई अगेन में काम कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं। अक्षय ने फिल्म में एक डॉन का किरदार निभाया है और सोनाक्षी सिन्हा ने एक बडिंग एक्ट्रेस का। इमरान खान और सोनाक्षी सिन्हा का रोमांस भी फिल्म में दिखाया गया है।

    असल में वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई अगेन एक ट्राइंगल लव स्टोरी है जिसमें अक्षय कुमार सोनाक्षी सिन्हा से प्यार करता है और सोनाक्षी सिन्हा इमरान खान से। लेकिन असल में दोनों में से कौन इस प्यार में जीतता है ये ही फिल्म का सस्पेसं है। सोनाक्षी सिन्हा की दो फिल्में एक के बाद एक रिलीज हो रही हैं। 5 जुलाई को सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह की लुटेरा फिल्म रिलीज हो रही है और 15 अगस्त को सोनाक्षी सिन्हा, इमरान खान और अक्षय कुमार की फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई अगेन। दोनों फिल्मों के लिए सोनाक्षी सिन्हा काफी मेहनत कर रही हैं और डबल शिफ्ट में काम कर रही हैं।

    सोनाक्षी को इस तरह से दिन रात काम करते देख इमरान खान काफी प्रभावित हैं और चाहते हैं कि सोनाक्षी को इतनी मेहनत के लिए डबल पेमेंट मिले। इमरान ने सोचा है कि वो एकता कपूर से बात करेंगे कि वो सोनाक्षी सिन्हा को इस फिल्म के लिए डबल पेमेंट करें। अब देखना है कि इमरान खान जो कि सोनाक्षी के लिए इतना सोच रहे हैं उनकी बात पर एकता कपूर कितना ध्यान देती हैं और क्या सोनाक्षी को वाकई उनकी मेहनत के बदले में डबल पेमेंट करती हैं।

    लुटेरा के लिए सोनाक्षी कर रही हैं प्रमोशन

    लुटेरा के लिए सोनाक्षी कर रही हैं प्रमोशन

    लुटेरा फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनाक्षी काफी मेहनत कर रही हैं। लुटेरा फिल्म सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह की एक साथ पहली फिल्म है। कहा जा रहा है कि लुटेरा फिल्म का पूरा दामोदार सोनाक्षी के कंधों पर ही डाल दिया गया है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

    रणवीर संग सोनाक्षी के अफेयर के चर्चे

    रणवीर संग सोनाक्षी के अफेयर के चर्चे

    सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह के अफेयर के चर्चे भी काफी हो रहे हैं। रणवीर भी सोनाक्षी के साथ अपने रिलेशनशिप को भुनाने की कोशिश में लगे हैं। शायद दोनों को लग रहा है को आजकल फिल्मों को हिट कराने के लिए ये सारे पापड़ तो बेलने ही पड़ते हैं। अब देखना है कि सोनाक्षी और रणवीर की जोड़ी लोगों को कितनी भाती है।

    सोनाक्षी के पास इंटरव्यू के लिए वक्त

    सोनाक्षी के पास इंटरव्यू के लिए वक्त

    फिल्म लुटेरा और वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई के प्रमोशन में सोनाक्षी इतनी ज्यादा व्यस्त हैं कि उनके पास फिल्म के लिए इंटरव्यू देने तक का वक्त नहीं है। सभी इंतजार कर रहे हैं कि सोनाक्षी कब इंटरव्यू के लिए वक्त निकालेंगी क्योंकि फिल्हाल तो वो अपनी दोनों फिल्मों के प्रमोशन में दिन रात व्यस्त हैं।

    इमरान हुए सोना से इंप्रेस

    इमरान हुए सोना से इंप्रेस

    इमरान खान और सोनाक्षी सिन्हा पहली बार फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई अगेन में एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में इमरान खान और सोनाक्षी सिन्हा का रोमांस दिखाया गया है। इमरान सोनाक्षी को दिन रात अपनी दोनों फिल्मों के प्रमोशन में जुटा देख काफी इंप्रेस हुए हैं।

    इमरान करेंगे सोना की सिफारिश

    इमरान करेंगे सोना की सिफारिश

    इमरान खान ने सोचा है कि वो सोनाक्षी सिन्हा की मेहनत के बारे में एकता कपूर से बात करेंगे और उन्हें कहेंगे कि वो सोनाक्षी को उनकी मेहनत के लिए डबल पे करें। सोनाक्षी सिन्हा दिन में लुटेरा के प्रमोशन करती हैं और रात होते ही वो मुंबई के डोंगरी जैसे इलाकों में वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई के प्रमोशन के लिए पहुंच जाती हैं।

    English summary
    Imraan Khan is very impress to see Sonakshi Sinha working day -night for the promotions of her films. Imraan Khan decided to talk to Ekta Kapoor and ask her to give double payment to Sonakshi Sinha for her hard work.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X