For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चुनावों के लिए झूठ बोलकर वोट मांग रही हैं राखी!

    |

    आयटम गर्ल राखी सावंत जो ना करें वो कम ही है। मुंबई मुंबई उत्तर-पश्चिम सीट से लोकसभा चुनाव निर्दलीय लड़ने वाली राखी ने अपने बारे में एक नया खुलासा करके सबको एक बार फिर से चौंका दिया है। राखी का कहना है कि वो अनपढ़ हैं लेकिन इसके बाद भी उनके पास 14.69 करोड़ रुपये की संपत्ति है, जिसमें 3.57 करोड़ की चल और 11.12 करोड़ की अचल संपत्ति शामिल है। यही नहीं राखी के पास 21 लाख रुपए की फोर्ड इंडीवर कार, 7.55 लाख रुपए की ज्वैलरी और 39.13 लाख रूपये की एफडी है। राखी का कहना है कि उनके पास जो कुछ भी था उसका खुलासा उन्होंने कर दिया है।

    लेकिन विकिपीडिया तो राखी सावंत के बारे कुछ और ही कहानी कह रहा है। अगर विकिपीडिया को सच माने तो राखी सावंत ने मुंबई के विले पार्ले में स्थित गोकिलाबाई हाई स्कुल में पढ़ाई की और आगे चलकर मीठीबाई कॉलेज में दाखिला लिया था जिसके हिसाब से राखी सावंत अनपढ़ तो हुई नहीं, क्योंकि अनपढ़ इंसान एक भी शब्द लिख-पढ़ नहीं सकता है लेकिन राखी अपने हर इंटरव्यू में तो काफी अंग्रेजी झाड़ते नजर आती हैं।

    Must Read: Exclusive: शिव सेना के उकसाने पर राखी लड़ रही हैं लोकसभा चुनाव?

    खैर क्या सही है और क्या गलत यह तो ड्रामा क्वीन राखी सावंत ही बता सकती है। मालूम हो कि राखी ने अपनी पार्टी का नाम राष्ट्रीय आम आदमी पार्टी रखा है। खुद को नरेन्द्र मोदी की बड़ी फैन बताने वाली राखी ने अपने रोड शो के दौरान लोगों से कहा कि अगर जनता उन्हें चुनती है तो वो अपने इलाके की सड़क को कैटरीना कैफ के कमर जितनी चिकनी बना देंगी।

    यहां आपको यह भी बता दें कि राखी जिस मुंबई उत्तर-पश्चिम सीट पर चुनाव लड़ रही हैं, उस सीट पर कांग्रेस के गुरुदास कामत और शिवसेना के गजानन कीर्तिकर और मनसे से महेश मांजरेकर चुनाव लड़ रहे हैं।

    English summary
    Item Girl Rakhi Sawant who is contesting from Mumbai North West seat has declared herself an "illiterate" with total assets of Rs 14.69 crore. But According to Wikipedia Rakhi is not Illiterate.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X