For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इलियाना डिक्रूज ने पहली बार तोड़ी चुप्पी- अबॉर्शन के बाद सुसाइड की खोल दी पूरी सच्चाई, बड़ा खुलासा

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बीते कई दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान उनसे जुड़ी हुई सारी बातों पर चर्चा की है जो कि उनके जिंदगी का प्रमुख हिस्सा रही हैं। जिससे उन्हें काफी तकलीफ भी हुई है। इस बार उन्होंने अफवाह पर बात की है जो कि उनके लिए काफी चौंकाने वाला रहा है।

    बड़ा जज्बा: ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए हर्षवर्धन राणे बेंचेंगे कीमती बाइक, खुद थे कोरोना के कारण ICU में एडमिटबड़ा जज्बा: ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए हर्षवर्धन राणे बेंचेंगे कीमती बाइक, खुद थे कोरोना के कारण ICU में एडमिट

    प्रेग्रेंट, अबॉर्शन और सुसाइड को लेकर इलियाना ने खुलकर बात की है। अपने निजी जिंदगी से जुड़ी गलत खबरों पर इलियाना ने बेहद दुख जाहिर किया है। इलियाना ने बताया कि कैसे उनके लिए फेक न्यूज सामने लाया गया था।

    Ileana D'Cruz ने Interview Session में Fans को बताया अपनी Body का Dark Secret ! | FilmiBeat

    उन्होंने कहा कि थोड़ा वक्त हो गया है, एक खबर थी जिसमें बताया गया था कि मैं प्रेग्रेंट थी और मैंने अबॉर्शन किया। यह बहुत ज्यादा अजीब था। चलिए जानते हैं कि इस संबंध में इलियाना ने विस्तार में क्या बोला है।

    मेरे बारे में फेक न्यूज फैलाया जा रहा है

    मेरे बारे में फेक न्यूज फैलाया जा रहा है

    एक वेबसाइट से बातचीत में इलियाना ने कहा है कि मेरे बारे में ये फेक न्यूज फैलाया जा रहा है कि मैं प्रेग्नेंट थी। इसके कारण मैंने अपना अबॉर्शन भी करवाया है।

    मेरी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन से जुड़ी

    मेरी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन से जुड़ी

    वह आगे कहती हैं कि कुछ लोग हैं जो इस तरह की अफवाहें उड़ाते हैं। जिसमें से एक खबर मेरी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन से जुड़ी थीं। लोग इस तरह की खबर लिखते हैं ये बहुत दुखद है।

    मैंने सुसाइड की कोशिश की

    मैंने सुसाइड की कोशिश की

    ये भी लिखा गया था कि मैंने सुसाइड की कोशिश की। लेकिन मेरी मेड ने मुझे बचा लिया। जबकि मैं आपको बता दूं कि मेरी कोई मेड नहीं है और मैं जिंदा हूं।

    पता नहीं ऐसी खबरें कहां से आती हैं

    पता नहीं ऐसी खबरें कहां से आती हैं

    मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से मिलती हैं जिनका कोई तुक नहीं है। आपको बता दें कि साल 2018 में ऐसी रिपोर्ट सामने आयी थीं कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं।

    इलियाना ने खोले कई राज

    इलियाना ने खोले कई राज

    बाद में इलियाना ने इस तरह की खबरों को गलत बताया था। इलियाना ने कुछ समय पहले ये भी बताया था कि वह 12 साल की उम्र में बॅाडी शेमिंग का शिकार हो चुकी है।

    English summary
    Ileana dcruz talk about fake news related with abortion pregnancy and suicide,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X