For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Winner List: आईफा 2018 - जानिए कौन है इस साल का बेस्ट एक्टर, एक्ट्रेस और फिल्म

    |

    Recommended Video

    IIFA 2018: Sridevi & Irrfan Khan get Best Actor Award; Check Out FULL LIST | FilmiBeat

    साल भर जिस जश्न का सबको इंतज़ार रहता है वो बैंकॉक के सियाम निरामित थियेटर में शुरू हो चुका है। हम आपको आईफा के ग्रीन कार्पेट पर जगमगाते सितारों की तस्वीरों की थोड़ी झलक दे ही चुके हैं।

    अब आते हैं मुद्दे पर। यानि कि साल इस साल के बेस्ट लोगों को मिलने वाले सम्मान पर। जहां, टेक्नीकल अवार्ड्स पहले ही अनाउंस किए जा चुके हैं वहीं अब बारी है मुख्य अवार्ड्स की।

    अवार्ड की शुरूआत हुई है म्यूज़िक कैटेगरी से। जैसे जैसे शाम आगे बढ़ेगी, हर किसी की नज़र होगी इस साल के बेस्ट एक्टर, एक्ट्रेस और फिल्म अवार्ड। शाम को रंगीन बनाने में किसी ने कसर नहीं छोड़ी है।
    [रणबीर कपूर से रेखा तक, आईफा में कुछ ऐसे थिरके सितारे]

    इस साल के लेकिन नॉमिनेशन्स ने सभी को निराश किया था। जैसे कि बेस्ट स्टोरी की कैटेगरी में इस साल, आईफा के पांच नॉमिनेशन भी पूरे नहीं मिल पाए इसलिए उन्होंने तीन में ही कहानी समेट दी है। जबकि इस साल बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, हिंदी मीडियम, तुम्हारी सुलु जैसी शानदार कहानियां, बॉलीवुड के पास थीं।

    iifa-awards-2018-complete-winner-list

    जहां, एक तरफ, सलमान से लेकर शाहरूख तक सब इस नॉमिनेशन से दूर थे। वहीं अक्षय कुमार को टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए नॉमिनेशन ज़रूर दिया गया था। क्यों पता नहीं। जबकि आयुष्मान खुराना को दो बेहतरीन फिल्मों के बावजूद इग्नोर कर दिया गया था।

    यहां देखिए विजेताओं की पूरी लिस्ट -

    English summary
    IIFA Awards 2018 - Complete winner list. Manoj Muntashir and Arijit Singh win the music award for best lyrocs and best singer male.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X