For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आईफा अवार्ड में सारा अली खान ने "बेस्ट डेब्यू" का खिताब किया अपने नाम!

    |
    Sara Ali Khan looks gorgeous in white princess gown at IIFA 2019; Watch video | FilmiBeat

    बॉलीवुड में अपने डेब्यू के साथ सारा अली खान ने देशभर में लाखों लोगों का दिल जीत लिया है और कल रात, अभिनेत्री ने आईफा पुरस्कार समारोह में 'बेस्ट डेब्यू' का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस उपलब्धि से अभिभूत अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया है। सारा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा,"IIFA Thank you for the best debut award.

    ट्रैफिक जाम से बचने के लिए मेट्रो ट्रेन में पहुंच गए अक्षय कुमार- किसी ने भी नहीं पहचाना- Videoट्रैफिक जाम से बचने के लिए मेट्रो ट्रेन में पहुंच गए अक्षय कुमार- किसी ने भी नहीं पहचाना- Video

    इस खास अवसर पर सारा अली खान ने सफेद रंग का फ्लोरल गाउन पहना था और हर बार की तरह अपनी खूबसूरती से महफ़िल में चार चाँद लगाते हुए नज़र आई।

    अभिनेत्री के पास पहले से ही अपनी किटी में 11 ब्रांड के विज्ञापन हैं, जिनकी इस साल में ही अनुमानित वार्षिक आय 30 करोड़ से अधिक है और स्पोर्ट्स ब्रांड से लेकर ज्वेलरी ब्रांड तक, यही दर्शाता है कि वह एक वर्सटाइल अभिनेत्री है।

    इसके अलावा, अभिनेत्री हाल ही में घोषित इम्तियाज अली की अगली फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के साथ और वरुण धवन की कुली नंबर 1 नज़र आएंगी और दोनों ही में फिल्में अगले साल रिलीज़ होने की उम्मीद हैं।

    English summary
    Actress Sara ali khan got best debut award for Kedarnath, she looked very happy at IIFA 2019.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X