For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    IFFI 2018: जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के लिए सुनाई खुद की लिखी कविता, इमोशनल हो गए सभी

    |

    जाह्नवी कपूर ने हाल ही में फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। बता दें कि हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2018 में पहुंची जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वहां पर कई लोग इमोशनल हो गए। जाह्नवी कपूर यहां पर पापा बोनी कपूर के साथ आईं थीं और काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थीं।

    Jai Hind India teaser: एंथेम के नए टीजर और हुक स्टेप के साथ शाहरुख और ए आर रहमान का धमाकाJai Hind India teaser: एंथेम के नए टीजर और हुक स्टेप के साथ शाहरुख और ए आर रहमान का धमाका

    दरअसल जाह्ववी ने यहां पर मां श्रीदेवी को याद करते हुए एक कविता सुनाई जो कि उन्होने खुद ही लिखी थी। उनकी इस कविता सुनने के बाद वहां बैठे सभी लोग एक क्षण के लिए व्यथित हो गए थे।

    जाह्नवी ने कहा कि उनके लिए वो काफी ज्यादा मुश्किल समय था क्योंकि वो अपनी मां के बेहद करीब थीं और उनकी पहली फिल्म की शूटिंग चल रहीं थीं।

    जाह्नवी चाहती थीं कि वो ये फिल्म जरुर देंखे क्योंकि वो जाह्नवी अपनी मां को ही अपना गुरु मानती हैं। इन्ही कुछ बातों के बीच ये साफ झलक रहा था कि जाह्नवी अपनी मां को काफी ज्यादा याद कर रहीं हैं।

    श्रीदेवी पर बोली जाह्नवी

    श्रीदेवी पर बोली जाह्नवी

    उनका कहना था कि ये साल मेरे लिए काफी मुश्किल रहा क्योकि उन्होने अपनी मां को खोया है। जाह्नवी बोली कि ये साल मेरे लिए काफी अच्छा और काफी बुरा रहा है।

    फिल्मों के लिए उनके विचार

    फिल्मों के लिए उनके विचार

    जाह्ववी कपूर का कहना है कि वो काफी शुक्रगुजार हैं के उनको काम मिला और इससे अपने माता पिता को प्राउड फील कर पाईं। हालांकि उनको अभी भी भरोसा नहीं होता की उनकी मां उनके पास नहीं हैं।

    फिल्मों का गोल्डन एरा

    फिल्मों का गोल्डन एरा

    जाह्ववी ने अपनी मां के समय को फिल्मों का गोल्डन एरा बताया और कहा कि उस समय फिल्मो में आप कहानियां देख सकते थे लेकिन अब पूरा खेल सिर्फ बिजनेस पर आकर रुक गया है।

    मधुबाला की तारीफ

    मधुबाला की तारीफ

    इस मौके पर उन्होने हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री मधुबाला की भी तारीफ की और उनके काम को भी सराहा।

    महिला प्रधान फिल्में

    महिला प्रधान फिल्में

    उन्होने कहा कि आज जैसी भी फिल्म आ रहीं हैं वो हीरो के नाम से जानी जाती है लेकिन कभी महिला प्रधान फिल्मों के साथ ऐसा नहीं हुआ है चाहे वो कितनी भी बड़ी हिट क्यों ना रही हो।

    English summary
    Janhvi kapoor presented her own Poem dedicated to Seridevi Left Everyone Emotional at IFFI 2018.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X