For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "अगर मैं बॉलीवुड में कदम रखती हूं, तो मैं दीपिका पादुकोण की तरह करना चाहती हूं"

    By Filmibeat Desk
    |

    दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड में आए 13 साल हो चुके हैं, और इन सालों में उन्होंने कुछ बेहतरीन यादगार फिल्में दी हैं। उनके फैशन या उनके शानदार काम के कारण वे कई युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा बन गई हैं। असीम मर्चेंट की बेटी साशा मर्चेंट भी इंडस्ट्री में ऐसे कुछ बड़ा करने के लिए सुपरस्टार दीपिका की तरह बनना चाहती हैं।

    इस बारे में बात करते हुए कि साशा अपनी बॉलीवुड की राह कैसी देखती हैं, उन्होंने कहा, "अगर मैंने बॉलीवुड में कदम रखा तो मैं दीपिका की तरह ही करना चाहती हूं। आई लव दीपिका और वह मेरी पसंदीदा हैं।"

    साशा कहती हैं, "मुझे ऐसा लगता है कि मॉडलिंग से लेकर फिल्मों तक, उन्होंने जो काम किया है, वह कमाल का है। इसीलिए अगर मैं फिल्म्स करती हूं, तो मैं भी उनकी तरह ही करना चाहती हूं।"

    दीपिका ने वह स्टीरियोटाइप तोड़ा कि मॉडल अभिनय नहीं कर सकते। वह न केवल एक सफल मॉडल थीं बल्कि उन्होंने अपने अभिनय कौशल पर भी काफी मेहनत की और आज वह टॉप की अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड में कदम रखने का सपना देखने वाली कई अन्य मॉडलों के लिए एक उदाहरण है।

    दीपिका को उनके शुरुआती दिनों में उनके अभिनय के लिए आलोचना की गई थी। लेकिन उन्हें ओम शांति ओम के साथ बड़े पैमाने पर शुरुआत मिली थी, उन्होंने इसे सकारात्मक रूप से इस्तेमाल किया।

    Deepika Padukone and Siddhant Chaturvedi Snapped at Gateway Of India |FilmiBeat

    साशा की बात करें तो उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में कदम रखा है जो प्रमुख ब्रांडों और डिजाइनरों के लिए एक पसंदीदा बन गईं है और आते ही फैशन उद्योग में सबको हैरान कर रही हैं।

    कोरोना की चपेट से बाहर निकल आईं नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा ने किया कंफर्म, शेयर की एक प्यारी सी सेल्फी

    English summary
    If I want to step into Bollywood, I want to do it just like Deepika Padukone. She is my absolute favourite, says model Sasha Mercant.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X