»   » शाहरुख खान के साथ कुछ इस तरह की फिल्म करना चाहती हैं विद्या बालन

शाहरुख खान के साथ कुछ इस तरह की फिल्म करना चाहती हैं विद्या बालन

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi
Vidya Balan wants to do Romantic film with Shahrukh Khan | FilmiBeat

शाहरुख खान एक ऐसे स्टार जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है। विद्या बालन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो तभी फिल्म करती हैं जब उन्हें उस फिल्म का कंटेंट दमदार लगे। उनके लिए ये मायने नहीं रखता कि उन्हें शाहरुख खान के साथ फिल्म को ठुकराया या सलमान खान के साथ । 

विद्या बालन कई बार बोल चुकी हैं कि शाहरुख खान उनके फेवरिट एक्टर हैं लेकिन उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि वो शाहरुख खान के साथ रिलेशनशिप पर आधारित फिल्म करना चाहेंगी।उन्होंने कहा कि "हमारे साथ आने के लिए फिल्म के कैरेक्टर का सूट करना जरुरी है। मैं उनके साथ रिलेशनशिप आधारित फिल्म करना चाहूंगी।" 

i-would-love-do-relationship-film-with-shahrukh-khan-says-vidya-balan

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि  "हम दोनों मैच्योर लव स्टोरी में अच्छे लगेंगे। आप समझ लीजिए कि इजाजत जैसी फिल्म होगी तो शायद हम अच्छे लगें। अगर ये फिल्म आज के समय में बनेगी तो भी अच्छी लगेगी।" विद्या बालन से अक्सर ये सवाल किया जाता है कि वो बड़े स्टार्स के साथ क्यों नहीं फिल्में करतीं और उन्होंने बता दिया कि अगर फिल्म का कंटेट अच्छा हो वो तभी करेंगी।

विद्या बालन की तुम्हारी सुलु हाल में रिलीज हुई है और दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद भी किया है। इसमें कोई शक नहीं है कि विद्या बालन को बखुबी पता है कि दर्शक उन्हें कैसे रोल में देखना चाहते हैं। 

English summary
I would love to do a relationship film with shahrukh khan says vidya balan on working with Shahrukh Khan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi