For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''संजय दत्त की बॉयोपिक यदि मैं बनाता तो ज्यादा बेहतर बनाता, मैं 'संजू' से निराश हूं ''

    |

    राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू 2018 में रिलीज हुई और लंबे समय तक सुर्खियों में रही। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और यह साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी। संजू ने 341 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी और इसके लिए उन्होंने खूब तारीफ भी बटोरी थी। खैर, हाल ही में हाल ही में एक्टर- डाइरेक्टर महेश मांजरेकर ने संजय दत्त की बॉयोपिक फिल्म संजू पर अपने विचार सामने रखे।

    2.0: अक्षय कुमार, रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म- जानें FINAL कलेक्शन 2.0: अक्षय कुमार, रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म- जानें FINAL कलेक्शन

    महेश मांजरेकर ने कहा, मैंने संजू देखी और वो बहुत ही शानदार कमर्शियल फिल्म है। लेकिन बतौर बॉयोपिक इसमें कई सारी चीजें और भी दिखाई जा सकती थीं, जिन्हें दिखाया नहीं गया है। यदि मैं संजय दत्त पर बॉयोपिक बनाता तो बेहतर बनाता।

    बता दें, महेश मांजरेकर और संजय दत्त काफी अच्छे दोस्त हैं और सालों से इनकी दोस्ती रही है। संजू में खुद महेश भी कैमियो करते दिखे थे। लेकिन जब फिल्म पर जब उनका विचार पूछा गया तो उन्होंने थोड़ी नाराजगी दिखाई। उन्होंने कहा, हिरानी एक कमर्शियल फिल्म बनाना चाहते थे और वो उसमें कामयाब भी हुए हैं। एक फिल्म के तौर पर मैंने संजू को खूब एंजॉय किया लेकिन एक बायोपिक के तौर पर मैं इससे निराश हूं..

    महेश ने फ़िल्म के बारे में बात करते हुए कहा- मैंने संजय दत्त की ज़िंदगी को क़रीब से देखा है और यह एक अच्छे से बनी मसाला फ़िल्म है। लेकिन फ़िल्म में बहुत से महत्वपूर्ण पहलुओं को शामिल नहीं किया गया।

    गौरतलब है कि संजय दत्त के साथ महेश मांजरेकर ने वास्तव, हथियर, कुरुक्षेत्र, पिता और विरुद्ध जैसी फिल्में दी हैं। जो बॉक्स ऑफिस पर सफल भी रही है और संजय दत्त को अलग पहचान भी दी है।

    English summary
    Director-actor Mahesh Manjrekar said that while Rajkumar Hirani’s Sanju was a successful commercial film, it was lacking as a biopic. He said, I would have directed Sanju better.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X