»   » "मैं अगर एक्टर नहीं होता तो बेहद अलग इंसान होता "

"मैं अगर एक्टर नहीं होता तो बेहद अलग इंसान होता "

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे एनर्जिटिक एक्टर के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने हाल में रिलीज फिल्म पद्मावत में भी दिखा दिया कि अलाउद्दीन खिलजी के रोल में जो एनर्जी उन्होंने डाली वो शायद ही कोई और स्टार डाल पाता। रणवीर सिंह की अगली फिल्म गल्ली ब्वॉय का भी फर्स्ट लुक लोगों को काफी पसंद आया।

रणवीर सिंह को पूरा बॉलीवुड बहुत प्यार देता है और हर कोई यही सोचता है कि कोई हमेशा इतना खुश कैसे रह सकता है। यही सवाल रणवीर जब रणवीर सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "मैं शॉक्ड हूं कई लोग ऐसा सोचते हैं कि कोई हमेशा खुश कैसे रह सकता है? मेरा मानना है कि खुशी आपकी च्वाइस होती है। मैं खुश रहता हूं क्योंकि मुझे जो पसंद है मैं वो करता हूं। अगर मैं एक्टर नहीं होता तो शायद कोई और इंसान होगा। मैं हिंदी फिल्मों का हीरो बनना चाहता था और मैं वो बन गया। मैं ज्यादातर खुश ही रहता हूं।"

i-would-have-been-different-person-had-i-not-been-an-actor-says-ranveer-singh

रणवीर सिंह का मानना है कि उनका एक्टिंग का तरीका बाकियों से अलग है। वो थियेटर बैकग्राउंड से आते हैं और उन्होंने एक्टिंग पर काफी स्टडी भी है। उनका मानना है कि एक्टिंग शुरु करने के बाद काफी कुछ सीखने मिलता है। रणवीर सिंह मानते हैं कि हर रोल को निभाने से पहले उसके लिए वो खास तैयारी करते हैं।

English summary
I would have been a different person had I not been an actor says Ranveer Singh.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X