For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "मैं अगर एक्टर नहीं होता तो बेहद अलग इंसान होता "

    By Shweta
    |

    रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे एनर्जिटिक एक्टर के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने हाल में रिलीज फिल्म पद्मावत में भी दिखा दिया कि अलाउद्दीन खिलजी के रोल में जो एनर्जी उन्होंने डाली वो शायद ही कोई और स्टार डाल पाता। रणवीर सिंह की अगली फिल्म गल्ली ब्वॉय का भी फर्स्ट लुक लोगों को काफी पसंद आया।

    रणवीर सिंह को पूरा बॉलीवुड बहुत प्यार देता है और हर कोई यही सोचता है कि कोई हमेशा इतना खुश कैसे रह सकता है। यही सवाल रणवीर जब रणवीर सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "मैं शॉक्ड हूं कई लोग ऐसा सोचते हैं कि कोई हमेशा खुश कैसे रह सकता है? मेरा मानना है कि खुशी आपकी च्वाइस होती है। मैं खुश रहता हूं क्योंकि मुझे जो पसंद है मैं वो करता हूं। अगर मैं एक्टर नहीं होता तो शायद कोई और इंसान होगा। मैं हिंदी फिल्मों का हीरो बनना चाहता था और मैं वो बन गया। मैं ज्यादातर खुश ही रहता हूं।"

    रणवीर सिंह का मानना है कि उनका एक्टिंग का तरीका बाकियों से अलग है। वो थियेटर बैकग्राउंड से आते हैं और उन्होंने एक्टिंग पर काफी स्टडी भी है। उनका मानना है कि एक्टिंग शुरु करने के बाद काफी कुछ सीखने मिलता है। रणवीर सिंह मानते हैं कि हर रोल को निभाने से पहले उसके लिए वो खास तैयारी करते हैं।

    English summary
    I would have been a different person had I not been an actor says Ranveer Singh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X