For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''फिल्म की रिलीज डेट बदल दूंगा.. लेकिन पद्मावती के साथ CLASH नहीं करूंगा....''

    By Neeti
    |

    एक ओर जहां अक्षय कुमार की पैडमैन बिना डरे पद्मावती के सामने रिलीज होने की बात कर रही है। वहीं, सोनू के टीटू की स्वीटी के निर्देशक लव रंजन का कहना है कि वे पद्मावती के साथ क्लैश करने जैसी गलती नहीं करेंगे।

    'रेस 3' में सलमान खान मचाएंगे DHOOM.. धमाकेदार एक्शन फिल्म!

    बता दें, अफवाह है कि पद्मावती 25 जनवरी या तो 9 फरवरी को रिलीज होगी। ऐसे में रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन मुश्किल में फंस गए हैं। उनकी फिल्म 9 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन यदि पद्मावती भी उसी दिन रिलीज होती है.. तो पक्के तौर पर 'सोनू के टीटू की स्वीटी' को नुकसान पहुंचेगा।

    लिहाजा, निर्देशक लव रंजन ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर पद्मावती के साथ उनकी क्लैश होगी तो वह अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका लेंगे। वह संजय लीला भंसाली की फिल्म के साथ क्लैश नहीं करेंगे।

    सेंसर बोर्ड से पास

    सेंसर बोर्ड से पास

    हाल ही में फिल्म को सेंसर बोर्ड से यूए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है।

    पैडमैन से क्लैश

    पैडमैन से क्लैश

    अक्षय कुमार ने इस क्लैश पर कहा, "फिल्मों की टक्कर के बारे में जो कुछ हो रहा है उसका मुझे कतई अंदाजा नहीं है.. हमने इस बारे में सुना जरूर है.. हालांकि हम सभी यह जानते हैं कि पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.."

    9 फरवरी को रिलीज

    9 फरवरी को रिलीज

    वहीं, कुछ खबरों के मुताबिक 'पद्मावती' 9 फरवरी को रिलीज हो सकती है.. अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म 'परी' और निर्देशक लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' भी 9 फरवरी को ही रिलीज होने वाली है..

    कंट्रोवर्शियल फिल्म

    कंट्रोवर्शियल फिल्म

    इतना ही नहीं.. बीच बीच में पद्मावती को करणी सेना वालों से धमकी भी मिल रही है.. कि फिल्म को किसी हाल में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

    अय्यारी भी आगे बढ़ जाएगी

    अय्यारी भी आगे बढ़ जाएगी

    'अय्यारी' के निर्देशक नीरज पांडे ने भी एक इंटरव्यू में बताया कि 'फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हो सकता है। मैं नहीं चाहता कि मेरी फिल्म किसी भी बड़ी फिल्म से टकराए, जिसका नुकसान हमें उठाना पड़े।' बता दें, अय्यारी 26 जनवरी को रिलीज हो रही है।

    पद्मावती के सामने कोई नहीं

    पद्मावती के सामने कोई नहीं

    फिल्म 'पद्मावती' लंबे समय से विवादों में चल रही है। इस फिल्म का सभी को इंतजार है, ऐसे में 'कोई भी निर्माता रिस्क नहीं लेना चाहते।

    English summary
    I will shift the release date if Padmavati comes, says director Luv Ranjan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X