For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रज्जो' की भूमिका से असुरक्षित नहीं खुश हूं: पारस अरोड़ा

    |

    पारस अरोड़ा ..के नाम से शायद आप अंजान होंगे लेकिन टीवी के चर्चित शो वीर शिवाजी से नहीं जिसमें शिवाजी बनकर अभिनेता पारस अरोड़ा ने सबका दिल जीत लिया यहां तक कि निर्माता-निर्देशक विश्वास पाटिल का भी। जिन्होंने उन्हें अपनी फिल्म 'रज्जो' में लीड रोल प्ले करने को दिया वह भी कंगना रनाउत के अपोजिट, हालांकि कंगना और पारस की उम्र में काफी अंतर है, जिसके कारण ही फिल्म 'रज्जो'में कहानी के प्रति लोगों की दिलचस्पी बढ़ गयी है।

    'रज्जो' एक महिला प्रधान फिल्म है, और पारस का रोल फिल्म में छोटा ही बताया जा रहा है लेकिन पारस अरोड़ा को इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। उनका कहना है कि महिला प्रधान फिल्म 'रज्जो'के रोल से उन्हें असुरक्षा नहीं बल्कि खुशी मिल रही है। वह खुश हैं की टीवी के बदौलत उन्हें पाटिल जी के साथ काम करने का मौका मिला।

    मालूम हो कि इससे पहले विश्वास पाटिल ने भी पारस की काफी तारीफ की थी। फिल्म 'रज्जो' एक वेश्या के जीवन पर आधारित है, लेकिन इसके निर्देशक विश्वास पाटिल आश्वस्त करते हैं कि फिल्म में कोई अभद्र संवाद या अप्रिय दृश्य नहीं हैं। पाटिल नेकहा, "मैं हमेशा एक परिवारिक फिल्म बनाना चाहता था और इस फिल्म में आप यह देख सकते हो। हालांकि, यह फिल्म जीवनयापन के लिए कड़ा परिश्रम करने का प्रयास करने वाली एक वेश्या को लेकर है। मैंने फिल्म में कोई अभद्र भाषा और कामोत्तेजक दृश्यों का प्रयोग नहीं किया है।"

    'रज्जो' में कंगना रनौत, पारस अरोड़ा, प्रकाश राज, महेश मांजरेकर और जया प्रदा ने अभिनय किया है। यह 15 नवंबर को प्रदर्शित होगी।

    English summary
    I will not be overshadowed in 'Rajjo', says newcomer Paras Arora. In 'Rajjo' he plays an 18 years old boy named Chandu from a Maharashtrian family.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X