»   » "मैं कभी शादी नहीं करूंगा..मैं पूरी जिंदगी अकेले बिताना चाहता हूं"

"मैं कभी शादी नहीं करूंगा..मैं पूरी जिंदगी अकेले बिताना चाहता हूं"

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय खन्ना एक ऐसे हॉट एक्टर हैं जिनकी हमेशा से शानदार फैन फॉलोइंग रही है। काफी समय बाद वो मॉम में एक दमदार किरदार निभाते नजर आए। हाल में उनसे मॉम के प्रमोशन के दौरान पूछा गया कि वो शादी कब करेंगे? तो उन्होंने सीधे कहा कि वो आजीवन कुंवारा रहना चहते हैं। उनकी नजर में शादी विवाह की परंपरा अप्राकृतिक है।

[जानें कितने करोड़ पर फ्यूज हुई 'ट्यूबलाइट'.. लाइफटाइम कलेक्शन! ]

अक्षय ने कहा कि उन्हें मालूम है कि दुनिया इसका ठीक उल्टा समझती है लेकिन वो शाादी के चक्कर में नहीं पड़ना चाहते और वो कभी शादी नहीं करेंगे।उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि वो किसी से प्यार कर सकते हैं लेकिन शादी नहीं कर सकते।वो डेट पर जाना पसंद करेंगे।

i-will-never-get-married-i-want-to-spend-my-life-alone-says-akshaye-khanna

उनका मानना है कि शादी का अंत तलाक से होता है जो बहुत पीड़ादायी है। शादी को लेकर अक्षय खन्ना ने अपना दो टुक जवाब दे दिया। उन्होंने अपने पिता विनोद खन्ना के बारे में भी बात की और कहा कि उन्हें कभी नहीं लगा कि उनके पापा सुपरस्टार हैं।

अक्षय कुमार ने कहा कि "मैंने उन्हें एक सितारे के रूप में देखना शुरू किया है, जिससे बहुत सारे लोग प्यार और उनका सम्मान करते हैं। हमने उन्हें अभी खोया है, इसलिए मेरे लिए उनकी यादों पर अभी बात करना जल्दबाजी होगी।मुझे थोड़ा समय चाहिए।"

English summary
I will never get married; I want to spend my life alone says Akshaye Khanna,
Please Wait while comments are loading...