For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 'अग्ली' के लिए सुप्रीमकोर्ट जाने को तैयार अनुराग

    |

    लीक से हटकर फिल्म बनाने वाले अनुराग कश्यप..अपने काम में किसी भी तरह का समझौता नहीं करते हैं। तभी शायद उनके काम को लोगों के दिलों में जगह मिलती है। इसलिए ही तो अनुराग कश्यप अपनी फिल्म 'अग्ली' के लिए सुप्रीम कोर्ट जाने को तैयार हो गये हैं।

    दरअसल वह अपनी आगामी फिल्म 'अग्ली' में धूम्रपान विरोधी विज्ञापन जोड़ने से इंकार करने पर सेंसर बोर्ड द्वारा जताई गई आपत्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं।। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो सर्वोच्च न्यायालय भी जाएंगे। कश्यप ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के खिलाफ बंबई उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की है। वह अपनी फिल्म को इस तरह के चेतावनी विज्ञापन के साथ प्रदर्शित करने के इच्छुक नहीं हैं।

    कश्यप ने कहा, "मुझे यह बहुत गलत लगता है। यह बिल्कुल गैरजरूरी और व्यर्थ है। अगर बंबई उच्च न्यायालय इससे सहमत नहीं होता तो मैं सर्वोच्च न्यायालय जाऊंगा।"

    डीएआर मोशन पिक्चर्स और फांटम फिल्म्स द्वारा निर्मित 'अग्ली' पहले इस साल 11 अक्टूबर में प्रदर्शित होनी थी। लेकिन चूंकि फिल्मकार फिल्म में धूम्रपान के दृश्यों में धूम्रपान विरोधी विज्ञापन दिखाने के इच्छुक नहीं थे इसलिए प्रदर्शन टाल दिया गया।

    'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'देव डी', 'गुलाल' और 'नो स्मोकिंग' सरीखी फिल्मों के लिए विख्यात कश्यप ने यह भी कहा कि ऐसे चेतावनी विज्ञापन अपने काम को गंभीरता से लेने वाले शख्स का अपमान है।

    अनुराग कश्यप फिलहाल तो अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि अनुराग कश्यप और उनकी पत्नी काल्कि कोचलिन में कुछ भी ठीक नहीं हैं। दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।

    English summary
    Filmmaker Anurag Kashyap says he will fight till the end against the Censor Board's objection to his refusal to add anti-smoking disclaimers in his upcoming directorial venture "Ugly". And if the need arises, he will even approach the Supreme Court.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X