»   » अमिताभ को मुंबईवासी होने का गर्व है

अमिताभ को मुंबईवासी होने का गर्व है

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
amitabh-bachchan
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को मुंबईवासी होने पर गर्व है। उन्होंने प्रस्तावित मेट्रो पर अपने रुख को स्पष्ट करते हुए मीडिया को लिखे एक पत्र में जोर देकर कहा है कि वह शहर में होने वाले परिवर्तनों का स्वागत करते हैं। उन्होंने बुधवार को अपने पत्र में कहा, "इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया में कुछ जगहों पर मैंने अपने ब्लॉग पर जो कुछ लिखा है उसे गलत समझा गया और मैं इस संबंध में स्पष्टीकरण देना चाहता हूं। मुंबई ऐसा शहर है जिसने मुझे और मेरे परिवार को पहचान और सम्मान देने के अलावा हमें अपने दिलों में जगह दी है।"

देखें : शरारती अमिताभ बच्‍चन!

उन्होंने लिखा, "मैं और मेरा परिवार कभी भी किसी भी बिंदु पर मुंबईवासियों या इस शहर के बेहतर भविष्य के लिए होने वाले विकास कार्यो की उपेक्षा नहीं कर सकते।" अमिताभ कहते हैं कि उनके ब्लॉग पर मेट्रो के लिए स्पष्ट रूप से सामान्य खुशी व्यक्त की गई थी। उन्होंने कहा, "मेरा ब्लॉग पढ़ने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वे पूरी बात पढ़ें न कि कुछ शब्दों को पकड़कर उनसे कृत्रिम कहानियां गढ़ें। मुझे एक मुंबईवासी होने पर गर्व है और हम शहर में जो बदलाव देख रहे हैं, मैं उनका स्वागत करता हूं।"

देखें : अनिल कपूर को विवाद पसंद

अमिताभ के अपने ब्लॉग पर प्रस्तावित मेट्रो के प्रति उनका दृष्टिकोण पेश करने के बाद विवाद शुरू हो गया था। उन्होंने ब्लॉग पर मेट्रो की शुरुआत के प्रति प्रसन्नता जताते हुए यह भी लिखा था कि इससे उनके जुहू स्थित आवास 'प्रतीक्षा' की निजता में खलल पड़ेगा। गौरतलब है कि प्रस्तावित मेट्रो जुहू से होकर गुजरेगी और वहां स्थित मकानों के इससे प्रभावित होने की आशंका है। अधिकारियों ने इस वजह से अमिताभ के आवास सहित अन्य मकानों का वहां निरीक्षण किया था।

Please Wait while comments are loading...