»   » Pics: बोलीं बेगम..शिक्षक, मां की तरह ही महत्वपूर्ण हैं

Pics: बोलीं बेगम..शिक्षक, मां की तरह ही महत्वपूर्ण हैं

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जिस तरह से आप बिना मां के आगे नहीं बढ़ सकते हैं उसी तरह जीवन के मूल्यों को समझने के लिए आपके पास शिक्षक होना बहुत जरूरी है। इसलिए मेरा मानना है कि शिक्षक, मां की तरह ही महत्वपूर्ण हैं इसलिए शिक्षकों और विद्यार्थियों के बीच परस्पर बातचीत जरूरी है। । यह कहना है बॉलीवुड की हसीन अदाकारा करीना कपूर का।

शिक्षक, मां की तरह ही महत्वपूर्ण हैं

आम तौर पर कफी फनी और मस्त-मौला नजर आने वाली करीना इस तरह की सोच रखती है यह देखकर निश्चित रूप से उनके चाहने वालों को जरूर अचरज हो रहा होगा। करीना ने शिक्षक दिवस के मौके पर कहा कि स्कूल के दिनों में वह बहुत प्रतिभाशाली छात्रा नहीं थी और शिक्षकों से उन्हें ज्यादा तव्वजो नहीं मिलती थी।

करीना की खूबसूरती का दीदार करने के लिए क्लिक जरूर करें

आपको बता दें कि करीना यूनिसेफ की सेलिब्रिटी एडवोकेट हैं। करीना ने शिक्षक दिवस के मौके पर अपने स्कूली दिनों को याद किया और कहा, "मेरी मां मुझे सुबह छह बजे स्कूल के लिए उठाया करती थीं। मैं उनसे मुझे एक और घंटा सोने देने के लिए कहती। लगता कि मुझे भारी-भरकम बस्ते का बोझ ढोना पड़ेगा।"

करीना ने और भी बहुत कुछ कहा जानने के लिए नीचे की स्लाइडों पर क्लिक कीजिये...

मैं कक्षा में भी थोड़ी देर सो जाती थी

मैं कक्षा में भी थोड़ी देर सो जाती थी

करीना ने कहा कि मैं कक्षा में भी थोड़ी देर सो जाती थी। शिक्षक मुझ पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे, क्योंकि मैं एक औसत छात्रा थी। इसलिए मैं घर पर पढ़ना या फिल्में देखना चाहती थी।'

प्रतिभाशाली छात्रा नहीं थी

प्रतिभाशाली छात्रा नहीं थी

करीना ने शिक्षक दिवस के मौके पर कहा कि स्कूल के दिनों में वह बहुत प्रतिभाशाली छात्रा नहीं थी और शिक्षकों से उन्हें ज्यादा तव्वजो नहीं मिलती थी।

पढ़ाई में मन नहीं लगता

पढ़ाई में मन नहीं लगता

आपको बता दें कि करीना यूनिसेफ की सेलिब्रिटी एडवोकेट हैं। लेकिन उनकी स्टडी में रूचि कम ही थी।

सिंघम रिटर्नस

सिंघम रिटर्नस

करीना की हालिया रिलीज फिल्म सिंघम रिटर्नस ने जबरद्स्त बिजनेस किया है और करीना को दोबारा से सुपरहिट बना दिया है।

शिक्षक, मां की तरह ही महत्वपूर्ण हैं

शिक्षक, मां की तरह ही महत्वपूर्ण हैं

करीना ने कहा कि जिस तरह से आप बिना मां के आगे नहीं बढ़ सकते हैं उसी तरह जीवन के मूल्यों को समझने के लिए आपके पास शिक्षक होना बहुत जरूरी है।

English summary
As an actor she may be a good learner, but Kareena Kapoor says during her school days she wasn't a very bright student and teachers didn't pay much attention to her.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi